फिर बिगड़ी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत, साहब फाल्के सम्मान समारोह में नहीं होंगे शामिल | Amitabh Bachchan Will Not Attend 66th National Film Award Due To Illness

फिर बिगड़ी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत, साहब फाल्के सम्मान समारोह में नहीं होंगे शामिल

फिर बिगड़ी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत, साहब फाल्के सम्मान समारोह में नहीं होंगे शामिल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:18 am IST

मुबई: बॉलीवुड से एक चिंताजनक खबर सामने आई है। खबर है कि बिग बी अमिताभ बच्चन की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि बीमार होने की वजह से अमिताभ बच्चन को डॉक्टरों ने उन्हें ट्रैवल नहीं करने का निर्देश दिया है। तबीयत ठीक नहीं होने के चलते अब अमिताभ बच्चन 23 दिसंबर 2019 को दिल्ली में आयोजित दादा साहब फाल्के राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। तबीयत बिगड़ने की खबर खुद​ बिग बी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर दी है। बता दें कि यहां अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जाना है।

Read More: शुरूआती रूझान में भाजपा ने 13 सीटों पर बनाई बढ़त, दुमका सीट पर हेमंत सोरेन से लुइस मरांडी 3209 वोट से आगे

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘बुखार हो गया है…! यात्रा करने की अनुमति नहीं है…दिल्ली में कल राष्ट्रीय पुरस्कार में शामिल नहीं पाऊंगा…काफी दुर्भाग्यपूर्ण…मुझे पछतावा है।’ बता दें कि 66वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाना है। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान है। बिग बी को फिल्म जगत में उनके अभूतपूर्व योगदान और उत्कृष्ट अभिनय के लिए इस इस सम्मान से नवाजा जाना है।

Read More: प्रेमी की मां और भाभी ने मिलकर किया था प्रेमिका को जिंदा जलाने का प्रयास, उपचार के दौरान युवती की मौत

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन की परफॉर्मेंस देखने उनके वार्षिक समारोह में पहुंचे थे। आराध्या ने इस मौके पर दमदार स्पीच दी जिसे देखकर दादा अमिताभ बच्चन समेत वहां मौजूद सभी मेहमान दंग रह गए। अपनी पोती की परफॉर्मेंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘सबसे गर्वित पल और आवाज… लड़कियों की… आराध्या की… मेरी और अपनी…।

Read More: #CAA को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी, महिला सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज