प्रेमी की मां और भाभी ने मिलकर किया था प्रेमिका को जिंदा जलाने का प्रयास, उपचार के दौरान युवती की मौत | Girl died whom burnt by Boyfriend's family member

प्रेमी की मां और भाभी ने मिलकर किया था प्रेमिका को जिंदा जलाने का प्रयास, उपचार के दौरान युवती की मौत

प्रेमी की मां और भाभी ने मिलकर किया था प्रेमिका को जिंदा जलाने का प्रयास, उपचार के दौरान युवती की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 23, 2019/3:06 am IST

राजिम: प्रेमी के परिजनों ने जिस युवती को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया था, आखिरकार उसकी सांसें थम ही गई। युवती ने रविवार रात रायपुर के डीकेएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया गया कि युवती 85 प्रतिशत तक झुलस गई थी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात युवती ने दम तोड़ दिया।

Read More: Jharkhand Assembly Election Result : बीजेपी करेगी वापसी या जेएमएम पलट देगी बाजी, देखिए LIVE नतीजे

गौरतलब है​ कि अभनपुर के ग्राम खोला की रहने वाली 20 वर्षीय सरस्वती सोनवानी का ग्राम के ही लल्लू सतनामी से दो-तीन वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। 18 दिसंबर की शाम को लल्लू ने सरस्वती को अपने घर मिलने के लिए बुलाया। सरस्वती उसके घर गई तो घर पर मौजूद लल्लू के पिता जलाल, मां दुकालहा और भाभी नैनी बाई ने लल्लू को घर से बाहर भेज दिया और फिर पहले तो सरस्वती से विवाद करते हुए उसके साथ मारपीट की और फिर उसे जिंदा जलाने की नीयत से मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा दिया।

Read More: कपड़ा गोदाम में देर रात भीषण आगजनी, झुलसकर 9 लोगों की मौत, 4 घायल

इस हादसे से सरस्वती लगभग 85% प्रतिशत झुलस गई थी और उसे गंभीर हालत में राजधानी के डीकेएस अस्पताल में भर्ती करागया था। मामले में पुलिस ने दो महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: झारखंड की 81 सीटों पर मतगणना आज, एग्जिट पोल ने बढ़ाई सीएम रघुबर दास की चिंता

 
Flowers