एएमएमके ने इरोड पूर्व विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया |

एएमएमके ने इरोड पूर्व विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया

एएमएमके ने इरोड पूर्व विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 09:45 PM IST, Published Date : January 27, 2023/9:45 pm IST

चेन्नई, 27 जनवरी (भाषा) अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) ने इरोड पूर्व विधानसभा सीट पर 27 फरवरी को होने वाले उपचुनाव के लिए शुक्रवार को अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी।

पार्टी के महासचिव टी टी वी दिनाकरन ने कहा कि एएमएमके के इरोड जिला सचिव ए एम शिव प्रशांत ‘प्रेशर कुकर’ चिन्ह पर यह उपचुनाव लड़ेंगे।

एएमएमके के उम्मीदवार ए एम शिव प्रशांत (29) कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ईवीकेएस इलांगोवन के खिलाफ चुनावी मैदान में होंगे, जिन्हें सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) और अन्य सहयोगियों का समर्थन प्राप्त है।

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और ओ पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले विपक्षी अन्नाद्रमुक के गुटों ने अभी तक अपने उम्मीदवारों का नाम घोषित नहीं किया है।

टी टी वी दिनाकरन ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अन्नाद्रमुक में नेतृत्व की लड़ाई आगामी उपचुनावों में उसे महंगी पड़ेगी, क्योंकि दोनों में से कोई भी गुट चुनाव लड़ने के लिए चुनाव आयोग से ‘दो पत्तियों’ के प्रतीक को हासिल करने में सफल नहीं होगा।

उन्होंने दावा किया कि मतदाता सत्तारूढ़ द्रमुक को 2021 के विधानसभा चुनाव में किए गए अपने वादों को पूरा करने में विफल रहने के लिए एक करारा सबक सिखाएंगे।

भाषा रवि कांत माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)