Murder Over Cigarette: सनकी युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, शव के किए कई टुकड़े, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान |

Murder Over Cigarette: सनकी युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, शव के किए कई टुकड़े, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Murder Over Cigarette: सनकी युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, शव के किए कई टुकड़े, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 12:45 PM IST, Published Date : February 3, 2024/12:44 pm IST

Murder Over Cigarette: आज के समय में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। जरा-जरा सी बात पर लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे बन जाते हैं। छोटी सी नोक-झोेंक को लेकर हत्या जैसे अपराध करने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक शख्स ने सिगरेट को लेकर युवक की हत्या कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं हत्या करने के बाद सनकी युवक ने 2 साल तक मृतक के टुकड़े-टुकड़े करके उसके शव को फ्रीज में रखा हुआ था। 45 साल के निकोलस मैकजी नाम के इस शख्स ने हत्या को लेकर ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Read More: Moradabad Crime News: गालियां सुनकर खौला खून तो युवक ने कर दिया बड़ा कांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

आरोपी युवक ने बताया कि गेजलर नाम के शख्स के साथ  वह और उसकी पत्नी साथ बैठकर शराब पी रहे थे तभी उसने गेजलर से सिगरेट मांगी लेकिन उसने देने से मना कर दिया। जिसके बाद सनकी युवक ने ड्रग्स के नशे में पत्नी के साथ मिलकर गेजलर को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी निकोलस मैकजी ने बताया कि यह हत्या उसने 2 साल पहले यानी की 22 मार्च 2022 में की थी। मैकजनी ने यह भी बताया कि गेजलर उसका इस्तेमाल किया करता था। इस घटने के बाद जब पुलिस को पता चला कि मृतक युवक गेजलर काफी समय से लापता है तो उन्होंने तलाश शुरू की।

Read More: Katni News: खेल-खेल में बच्चों ने खाई ये चीज, एक साथ 5 से 6 बच्चे हुए बीमार, 2 की हालत नाजुक 

मृतक पर थे अपराध दर्ज

मैकजी ने खुलासा किया कि उसे गेजलर से पहले से ही नफरत थी। वह एक यौन अपराधी भी था। 2005 में उसपर एक 12 साल के लड़के की प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया गया था। मैकजी ने बताया कि उसने पहले गेजलर को थप्पड़ मारा और फिर जोरदार वार करके बेहोश कर दिया। वह रातभर वहीं पर पड़ा रहा। इसके बाद जब वह नहीं उठा तो किचन के चाकू से उसने हत्या कर दी। उसने हथोड़े से भी उसके सिर पर वार किया।

Read More: Budaun Civil Judge Jyotsna Rai: सरकारी आवास में ऐसी हालत में मिलीं सिविल जज जूनियर, अंदर का नाजरा देख कर्मचारियों के उड़े होश

पड़ोसी ने कही ये बात

Murder Over Cigarette: इतना ही नहीं मैकजी ने गेलजर को मारने के बाद उसके जेब से ड्रग्स निकालकर उसका सेवन भी किया। हत्या के बाद कई दिनों तक गेजलर का शव अपार्टमेंट में ही पड़ा रहा। जब वह सड़ने लगा तब मैकजी ने शव के टुकड़े  करके अपने अपार्टमेंट के फ्रीज में रख दिया। इस मामले में मैकजी के एक पड़ोसी ने बताया कि उन्हें पहले से ही शक था कि फ्लैट में कुछ गड़बड़ी हुई है। कई बार लोगों ने मैकजी के घर जाकर पता लगाने की कोशिश की लेकिन मैकजी ने इन सब से इंकार कर दिया और अगर कोई उनके घर के अंदर भी चला जाता तो मैकजी उऩ्हें फ्रीज के पास जाने नहीं देता था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मैकजी के रूम की तलाशी ली तब उसने पुलिस को फ्रीज के पास जाने से रोका जिससे पुलिस का शक का यकीन में बदल गया और जैसे ही पुलिस ने फ्रीज खोला उनके होश उड़ गए। मैकजी ने शव को कई टुकड़ों में काटकर फ्रीज में रखा हुआ था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp