सोपोर में सुबह-सुबह 2 और आतंकियों को सेना ने सुलाया मौत की नींद, 5 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद | Army killed two more terrorists in the encounter in sopor

सोपोर में सुबह-सुबह 2 और आतंकियों को सेना ने सुलाया मौत की नींद, 5 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सोपोर में सुबह-सुबह 2 और आतंकियों को सेना ने सुलाया मौत की नींद, 5 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

: , March 11, 2021 / 02:41 PM IST

जम्‍मू-कश्‍मीर। सोपोर के हर्दशिवा इलाके में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ अब भी जारी है। इलाके में मोबाइल इंटरनेट सर्विस पर रोक लगा दी गई है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त ऑपरेशन जारी है। वहीं बडगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर की साजिश का पर्दाफाश किया है। यहां सुरक्षाबलों ने लश्कर की मदद के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- बाबा रामदेव ने किया ट्वीट, ‘नफरत करने वालों के लिए घोर निराशा की खब…

बडगाम पुलिस और सेना ने एक सर्च ऑपरेशन के दौरान नारबल क्षेत्र से 5 आतंकी एसोसिएट को गिरफ्तार किया। आतंकी एसोसिएट की पहचान इमरान रशीद, इफशान अहमद गनी, ओवैस अहमद, मोहसिन कादिर और आबिद राथर के रूप में की गई। आतंकियों से 28 लाइव राउंड AK47,1 मैगज़ीन AK47 और 20LeT पोस्टर जब्त किया गया है।

पढ़ें- बार, होटल और रेस्टोरेंट्स में शराब परोसने की मिली अनुमति, राजस्थान …

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर में हर्दशिवा इलाके में एक घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया है। उन्‍होंने बताया कि तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की एक सर्च पार्टी पर गोलीबारी की। इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है। मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर हो गए हैं। हालांकि, इनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

 

#HarGharTiranga