Asaduddin Owaisi will confiscate BJP security deposit

Lok Sabha Elections 2024: ‘हम बीजेपी की जमानत जब्त कर लेंगे…’, जानें असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कही ये बात?

Owaisi will confiscate BJP security deposit: ‘हम बीजेपी की जमानत जब्त कर लेंगे...’, जानें असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कही ये बात?

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 08:21 AM IST, Published Date : May 6, 2024/8:21 am IST

Owaisi will confiscate BJP security deposit: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान थम चुका है। इसी बीच, एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद लोकसभा उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पुलिस और ईसीआई को तेलंगाना के सभी मतदान केंद्रों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से आयोजित किए जाने चाहिए। केवल हैदराबाद मतदान केंद्रों पर ध्यान क्यों? निज़ामाबाद पर ध्यान क्यों नहीं दिया जाए। आदिलाबाद, मल्काजगिरी, सिकंदराबाद, करीमनगर और महबूबनगर… हम बीजेपी की जमानत जब्त कर लेंगे।

Read more: Bernard Hill Passed Away: ‘Titanic’ के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, फैंस को लगा तगड़ा झटका… 

वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कहा था कि क्या एक प्रधानमंत्री को यह शोभा देता है कि वे यह बात कहें कि हिंदू महिलाओं के गले से मंगलसूत्र को छीनकर मुसलमानों को देने की साजिश रची जा रही है। इतना ही नहीं, उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर भी पीएम मोदी के बयान की आलोचना की।

Read more: MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 9 सीटों पर वोटिंग कल, दांव पर लगी कई दिग्गजों की किस्मत… 

Owaisi will confiscate BJP security deposit: मस्जिद की तरफ सांकेतिक तीर बनाने का काम करके बीजेपी नेता ने खुद का पर्दाफाश किया है। इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि बीजेपी की प्रत्याशी माधवीलता अभी नई-नई आई हैं, उन्हें जानकारी नहीं है। वे गलत बातें कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से है। उन्होंने कहा कि मेरे सामने कोई भी चुनौती नहीं है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp