Assam govt Hike DA of government employees by 4 percent

सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बड़ा तोहफा, सरकार ने DA में की बढ़ोतरी, ट्विटकर दी जानकारी

सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बड़ा तोहफा, सरकार ने डीए में की बढ़ोतरी! Assam govt Hike DA of government employees by 4 percent

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 23, 2022/2:55 pm IST

गुवाहाटी: Assam govt Hike DA of government employees असम सरकार ने रविवार को अपने कर्मचारियों और अखिल भारतीय सेवा के अधिकारियों को दिवाली पर तोहफे के रूप में चार प्रतिशत अतिरिक्त महंगाई भत्ता (डीए) देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने एक ट्वीट में कहा कि यह बढ़ोतरी एक जुलाई से प्रभावी माना जाएगा और अतिरिक्त राशि का भुगतान अक्टूबर के वेतन के साथ किया जाएगा।

Read More: MP weather update: बेफ्रिक होकर मनाए दिवाली, नहीं होगी बारिश, जानें क्या कहती है मौसम विभाग की रिपोर्ट 

Assam govt Hike DA of government employees इससे राज्य सरकार के कर्मचारियों का डीए 35 फीसदी तक बढ़ जाएगा। उन्होंने ट्वीट किया, ”राज्य सरकार के कर्मचारियों/अखिल भारतीय सेवा के अधिकारियों के लिए एक जुलाई, 2022 से चार प्रतिशत अतिरिक्त महंगाई भत्ते की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो इस महीने के वेतन के साथ देय होगा।”

Read More: Murder for 50 rupees: महज 50 रुपए के लिए उतारा मौत के घाट, नाले में छिपकर बैठा आरोपी गिरफ्तार, पौरेल पर छूटा था बाहर 

शर्मा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कहा, ”उम्मीद है कि यह उत्सव के उत्साह में इजाफा करेगा। साथ ही एक शुभ और खुशहाल दीपावली की शुभकामनाएं देता हूं।” राज्य सरकार के कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ते और पेंशनभोगियों के लिए महंगाई राहत में पिछले साल अगस्त में 11 फीसदी की बढ़ोतरी की गई थी। सरकार ने इस साल मार्च में भी डीए में तीन फीसदी की बढ़ोतरी की थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers