Murder for 50 rupees: महज 50 रुपए के लिए उतारा मौत के घाट

Murder for 50 rupees: महज 50 रुपए के लिए उतारा मौत के घाट, नाले में छिपकर बैठा आरोपी गिरफ्तार, पौरेल पर छूटा था बाहर

Murder for 50 rupees: महज 50 रुपए के लिए उतारा मौत के घाट, नाले में छिपकर बैठा आरोपी गिरफ्तार, पौरेल पर छूटा था बाहर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 23, 2022/3:28 pm IST

Murder for 50 rupees: भोपाल। राजधानी भोपाल में दीपावली त्यौहार पर धनतेरस के दिन एक ऐसा सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। जेल से पेरोल पर बाहर आए एक बदमाश ने कवाड़ा खरीदने वाले फुटकर व्यापारी की महज 50 रुपए के लिए हत्या कर दी। दरअसल, आरोपी कन्हैयालाल हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने और सबूत मिटाने कचरे के उसी ढ़ेर में पन्नी से जलाने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें- Guna bus accident: नेशनल हाइवे बाईपास पर पलटी यात्री बस, 25 घायल, 2 गंभीर रूप से घायल

नाले में मिला आरोपी

Murder for 50 rupees: हत्या की सूचना मिलने के बाद अरेरा हिल्स थाना पुलिस सक्रिय हुई। जिसके बाद पुलिस ने घेरीबंदी कर बदमाश की तलाश शुरू की। तब जाकर डेढ़ किलोमीटर नाले में चलकर आधी रात जाकर बदमाश को पुलिस बड़ी मुश्किल से दबोच पाई। आरोपी कन्हैयालाल रैकवार कचरा-पन्नी बीनता है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक मोहम्मद बब्लू कवाड़ा खरीदने का काम करता है।

ये भी पढ़ें- मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले की उम्रकैद की सजा हुई कम, हाईकोर्ट का जबाव- इतना तो रहम किया कि पीड़िता को ज़िंदा छोड़ दिया

50 रुपए के लिए कर दी हत्या

Murder for 50 rupees: 450 रुपए हुए थे कवाड़ा खरीदने वाले मृतक मोहम्मद बब्लू ने 50 रुपए वापस मांगे थे। जिसके बाद गुस्से में हत्या करने के बाद आरोपी कन्हैयालाल नाले के अंदर छिप गया। तीन थानों की पुलिस ने जंगल में नाले की घेराबंदी कर डेढ किलोमीटर नाले में अंदर जाकर गिरफ्तार किया। बता दें कि आरोपी बीजेपी के एक मंत्री के ड्राइवर की हत्या के प्रयास में जेल में बंद था। हत्या के प्रयास में आरोपी कन्हैयालाल को 10 साल की सजा सुनाई गई थी। जिसके बाद वह पेरोल पर जेल से बाहर आया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें