Aunt cut her niece's neck with a sword On Hariyali Teej

हरियाली तीज पर बलि, माता को जगाने बुआ ने तलवार से काटी भतीजी की गर्दन, फिर किया ये काम

हरियाली तीज पर बलि, माता को जगाने बुआ ने तलवार से काटी भतीजी की गर्दन : Aunt cut her niece's neck with a sword On Hariyali Teej

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 1, 2022/9:59 pm IST

डूंगरपुरः Aunt cut her niece’s neck  राजस्थान के डूंगरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सोलह साल की एक लड़की ने अपनी सात साल की भतीजी की तलवार से गर्दन काट दी। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, अमावस्या से हरियाली तीज तक दशा माता व्रत का पर्व मनाया जा रहा था। देर रात नाबालिग में माता का असर आने का दावा किया गया। बाल खोलकर घूम रही लड़की हाथ में तलवार लेकर उत्पात करने लगी। इसी दौरान उन्होंने सात साल की भतीजी पर हमला कर दिया। घटना डूंगरपुर जिले के चितरी थाना के झिंझवा फला गांव में सोमवार तड़के तीन बजे की है।

Read more : Legend league cricket : सात साल बाद मैदान में फिर दिखेगा दादा का जलवा, मैच के पहले जिम में बहा रहे पसीना सौरभ गांगुली 

Aunt cut her niece’s neck  थाना प्रभारी गोविंद सिंह का कहना है कि जब वह मौके पर पहुंचे, तब घर के बाहर सात साल की बच्ची की लाश पड़ी थी। घरवालों के बताने पर लड़की को डिटेन कर लिया है। बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। नाबालिग की काउंसिलिंग के लिए विशेषज्ञ की सेवाएं ली गईं।

Read more : अवैध निर्माण पर चला नगर निगम का बुलडोजर, स्थानीय लोगों ने अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

थाना प्रभारी ने बताया कि घर में अमावस्या से हरियाली तीज तक दशा माता व्रत का पर्व मनाया जा रहा था। घर में दशा माता की प्रतिमा स्थापित की गई थी। जिसमें नाबालिग लड़की के साथ ही उसके ताऊ का परिवार शामिल हुआ था। देर रात नाबालिग में माता का असर आने का दावा किया गया। बाल खोलकर घूम रही लड़की हाथ में तलवार लेकर उत्पात करने लगी। वह कह रही थी- मैं सबको मार डालूंगी। उससे डरकर परिवार के लोग तो घर से भाग गए, किन्तु सात साल की उसकी भतीजी कमरे में सो रही थी। सात साल भतीजी को वह घसीटते हुए घर के दूसरे हिस्से में ले गई और तलवार से ताबड़तोड़ वार कर गर्दन धड़ से अलग कर दी। परिवार के लोगों ने बमुश्किल लड़की पर काबू पाया और पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया।

Read more : अगर चाहिए मिनटों में लाखों View, तो अपनाएं ये ट्रिक, जानिए आखिर कैसे वायरल होते है Video 

 
Flowers