aunt fell in love with nephew, police expose Man Murder case

मामी को हुआ भांजे से प्यार, ​शादी की चल रही थी तैयारी, ​तभी हो गया ये कांड और…

aunt fell in love with nephew : पुलिस ने हत्या की इस साजिश में भांजे के साथ उसका एक दोस्त को गिरफ्तार किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 26, 2022/11:58 am IST

कुशीनगर। Murder case : प्यार करने की उम्र नहीं होती है लेकिन कहा यह भी जाता है कि प्यार अंधा होता है। यहां कुछ ऐसा ही हुआ है। कुशीनगर में सामने आए एक मामले ने पुलिस को हैरान कर दिया। वहीं इस अंधे प्यार ने रिश्मों का ही कत्ल कर दिया। पुलिस ने हत्या की इस साजिश में भांजे के साथ उसका एक दोस्त को गिरफ्तार किया है। वहीं मृतक के पत्नी को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन को लगा तगड़ा झटका, दृश्यम 2 ने भेड़िया को कहीं का नहीं छोड़ा…

Murder case : यह पूरा मामला मामी और भांजे के अंधे प्यार का है। बता दें कि इसी महीने के 13 तारीख को भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात तरया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौली दान गांव निवासी विद्यासागर की है। वहीं गोली लगने की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई की। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें:  Khesari lal new Song: खेसारी लाल का नया गाना ‘हसीना’ ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही तोड़ा रेकॉर्ड….देखें

पुलिस ने बताया कि मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामी के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। इन सबके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। मृतक की पत्नी के साथ सभी दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  राहुल गांधी की यात्रा के दौरान सामने न आने पाए नेताओं की कलह, पार्टी ने इस नेता को भेजा राजस्थान