Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee's fourth death anniversary today

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति समेत कई दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee's fourth death anniversary : पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज चौथी पुण्यतिथि है।

Edited By: , August 16, 2022 / 08:40 AM IST

नई दिल्ली : Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee’s fourth death anniversary : पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज चौथी पुण्यतिथि है। इस अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने अटल समाधि स्थल पर भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि, 2018 में आज ही के दिन अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हुआ था। मोदी सरकार के कई मंत्रियों ने ट्वीट के माध्यम से दिवंगत पीएम वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़े : सावरकर vs टीपू सुल्तान विवाद: दो दलों के बीच हिंसक झड़प, शहर में लगाया गया कर्फ्यू, माहौल बेहद संवेदनशील 

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा ये…

Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee’s fourth death anniversary : गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट में लिखा, ”श्रद्धेय अटल जी ने मां भारती के गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए अपने जीवन का प्रत्येक क्षण खपाया। उन्होंने भारतीय राजनीति में गरीब कल्याण व सुशासन के नए युग की शुरुआत की और साथ ही विश्व को भारत के साहस व शक्ति का भी अहसास कराया। आज उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें नमन।”

यह भी पढ़े : जिम्बाब्वे सीरीज शुरू होने से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, ये स्टार ऑलराउंडर हुआ बाहर 

राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट

Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee’s fourth death anniversary : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ”पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर मैं उन्हें स्मरण करते हुए नमन करता हूं। देश को विकास और सुशासन का मंत्र देने वाले अटल जी का पूरा जीवन उनके व्यक्तित्व की गहराई और कृतित्व की ऊंचाई का प्रतिबिम्ब है। भारत की विकास यात्रा में उनका योगदान अविस्मरणीय है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें