Bike riding youth threw acid on girl selling toys, hospitalized in critical condition

खिलौने बेच रही युवती पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Bike riding youth threw acid on girl selling toys, hospitalized in critical condition

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 21, 2021/6:12 pm IST

जालौन (उप्र) :  शहर में कोतवाली कस्बा कोंच के मोहल्ला लाजपत नगर में दो युवकों ने मंगलवार को खिलौने की दुकान पर बैठी युवती के ऊपर तेजाब फेंक दिया और वे फरार हो गए । तेजाब हमले से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, स्थानीय नागरिकों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोच में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

read more : एक बार फिर सोने के दाम में आई कमी, चांदी में दिखी चमक, जानिए आज का भाव

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया आकांक्षा सैनी (25) मंगलवार दोपहर लाजपत नगर में अपनी दुकान पर खिलौने बेच रही थी, उसी बीच मोटरसाइकिल से दो नकाबपोश युवक वहां आए और वे युवती से कुछ सामान मांगने लगे, जैसे ही युवती ने दोनों को सामान देने लगी वैसे ही उन्होंने उसपर तेजाब फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई ।

read more : अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी कार, पांच लोगों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

कुमार के अनुसार घटना के कारण बाजार में भगदड़ मच गई और मौके पर मौजूद स्थानीय नागरिकों ने गंभीर रूप से घायल युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोच में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए युवती को मेडिकल कॉलेज उरई भेज दिया ।

read more : शेयर बाजार में लौटी रौनक, 5 प्रतिशत की तेजी के साथ Bajaj Finance रहा सर्वाधिक लाभ में

पीड़ित पक्ष के द्वारा अभी तक कोई भी शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया गया हैं । पुलिस अधीक्षक कुमार ने बताया तेजाब फेंकने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । पुलिस मामले की जांच कर रही हैं ।