Black handiwork of cooks, used to make objectionable videos of school girls

रसोइयों की काली करतूत, बनाते थे स्कूली बच्चियों के आपत्तिजनक वीडियो, पालकों की शिकायत पर पुलिस ने शुरु की जांच

Black handiwork of cooks, used to make objectionable videos of school girls

Edited By: , September 22, 2022 / 10:27 PM IST

वलसाड  : गुजरात के आदिवासी आबादी बहुल वलसाड जिले के सरकारी आवासीय स्कूल मे पढ़ने वाली बच्चियों के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि स्कूल के पुरुष रसोइयों ने उनकी बेटियों के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किये है। अधिकारियों ने बताया कि इन आरोपों के मद्देनजर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक तक सकते हैं आवेदन

इन बच्चियो क माता-पिता बुधवार का स्कूल में एकत्र हो गए थे और जिले के धर्मपुर तालुका के कारचोंड गांव में स्थित माध्यमिक स्कूल के रसोइयों और कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की। इस स्कूल में 600 बच्चियां पढ़ती हैं।

Read more : पेंशनर्स को बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में हुई इतने प्रतिशत की बढ़ोतरी, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

धर्मपुर थाने के निरीक्षक एन. सी. सागर ने कहा, ‘‘माता-पिता ने रसोइयों पर बच्चियों का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया है। उन्होंने छात्राओं को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता और अन्य सुविधाओं का भी मुद्दा उठाया। मामले की जांच की जा रही है।’’

Read more : प्रदेश में इस भयानक बीमारी ने पसारे पैर, बचाव के लिए प्रशासन ने उठाया ये बड़ा कदम

पुलिस अधीक्षक राजदीपसिंह जाला ने बताया कि रसोइयों के मोबाइल फोन से कोई आपत्तिजनक वीडियो बरामद नहीं हुआ है और एक उपाधीक्षक सहित पुलिस की टीम और स्थानीय अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है।

Read more : फेस्टिवल को लेकर रेलवे ने लिया बड़ा फैसला, इन 8 एक्सप्रेस ट्रेनों को मिली अस्थाई स्टॉपेज की सुविधा

पुलिस अधिकारी ने बताया,‘‘रसोइयों के फोन की जांच की गई और उनमें कोई आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला।’ जाला ने कहा कि स्कूल की सभी छात्राओं से महिला प्रतिनिधियों द्वारा पूछताछ की जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि स्कूल कर्मचारी या अधिकारी उनके साथ कोई गलत व्यवहार तो नहीं करते हैं।