लॉक डाउन के बीच फूटा 'सिंघम' का गुस्सा, इन्हें बताया समाज का असली दोषी | Bollywood actor ajay devgan angry on persons who attack on Doctors and Police Staff

लॉक डाउन के बीच फूटा ‘सिंघम’ का गुस्सा, इन्हें बताया समाज का असली दोषी

लॉक डाउन के बीच फूटा 'सिंघम' का गुस्सा, इन्हें बताया समाज का असली दोषी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:20 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:20 pm IST

मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ​लिए देश ही नहीं पूरी दुनिया में हर संभव प्रयास किया जा रहा है। वहीं, इस संकट के समय में भी पुलिस और स्वास्थ्यकर्मी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वहीं, कुछ जगहों पर पुलिस और मेडिकल स्टाफ पर हमले की खबरें सामने आई थी। इसी बीच डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने अपनी भड़ास निकाली है और उन्हें समाज का दुश्मन बताया है।

Read More: इटली से भारत लौटे 37 लोगों को MP बार्डर पर कवर्धा पुलिस ने पकड़ा, चल रही जांच

अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा है कि यह पढ़ने के बाद कि अपने मन के वहम के आधार पर पढ़े-लिखे लोग अपने पड़ोसी डॉक्टर पर हमला कर रहे हैं मन घृणा और गुस्से से भर गया हूं। ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी हैं।

Read More: इंदौर में आज फिर 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत, अब तक 32 लोगों ने …

इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में एक गुस्से वाले चेहरे के इमोजी को भी जोड़ा। अजय के प्रशंसक उनसे सहमत नजर आए। एक ने लिखा, ‘आप सही कह रहे हैं सर इस तरह के लोग 100% अपराधी हैं।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘इन लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’

Read More: मध्यप्रदेश में इस तारीख से होगी गेहूं खरीदी, किसानों को SMS के जरिए…

गौरतलब है कि बीते दिनों मध्यप्रदेश में स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हमला करने का मामला सामने आया था। वहीं, बुधवार रात दिल्ली में भी डॉक्टरों पर हमला किया गया था। हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया था।

Read More: शासकीय शिक्षक करेंगे कोरोना संक्रमण के संदिग्धों की मॉनिटरिंग, शासन…