इटली से भारत लौटे 37 लोगों को MP बार्डर पर कवर्धा पुलिस ने पकड़ा, चल रही जांच | Corona: 37 people were going by bus to Andhra Pradesh after reaching Delhi from Italy

इटली से भारत लौटे 37 लोगों को MP बार्डर पर कवर्धा पुलिस ने पकड़ा, चल रही जांच

इटली से भारत लौटे 37 लोगों को MP बार्डर पर कवर्धा पुलिस ने पकड़ा, चल रही जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 12, 2020/11:09 am IST

कवर्धा। जिला प्रशासन व पुलिस विभाग की नींद उस समय उठ गई जब दिल्ली पासिंग की एक लग्जिरी बस मध्यप्रदेश की ओर से छत्तीसगढ बार्डर पर ग्राम धवईपानी पहुंची। जहां पर कवर्धा जिले के चिल्फी थाना की पुलिस के साथ ही राजस्व विभाग व स्वास्थ्यविभाग के कर्मचारी बार्डर पर तैनात थे।

Read More News: कटघोरा से 7 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, अब ..

बस में 37 लोग सवार थे। जांच के दौरान बताया गया कि सभी इटली से दिल्ली पहुंचे है जहां से आंध्रप्रदेश जा रहे है। लाॅकडाउन के दौरान इटली से भारत पहुंचना व लग्जरी बस से दिल्ली से आना सभी को संदेहास्पद लगा। जिसके बाद बोडला एसडीएम की टीम बार्डर पर पहुंचकर जांच शुरू की।

Read More News: कोरोना: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुल…

फिलहाल शुरूआती जांच में पता चला कि काफी पहले से इटली से दिल्ली आये थे लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए सभी को आइसालेट किया गया था। अब उन्हें दिल्ली से आंध्रप्रदेश जाने की अनुमति मिलने पर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सभी इटली पढाई करने गए थे।

Read More News: रायपुर में खुली रहेंगी सब्जी और किराना की दुकान.

हालांकि जिला प्रशासन व पुलिस पूरे मामले का खुलासा नहीं कर रही है। सिर्फ इटली से दिल्ली आने व यहां से आंध्रप्रदेश जाने की बात बता रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए कवर्धा जिले के ग्राम चिल्फी में बने राहत शिविर में सभी को रखा गया है। जांच पूरी होने के बाद आंध्र प्रदेश रवाना करने की बातें कही जा रही है।

Read More News: महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक लॉक डाउन का ऐलान, बिगड़ते हालात को देखक..