बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में CAA को लेकर छिड़ी जंग, 'सांप्रदायिक' कहने पर जावेद अख्तर ने डायरेक्टर को कही ये बात, बढ़ी तकरार | Bollywood celebrities fight over CAA, Javed Akhtar Reply to Director vivek ranjan agnihotri

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में CAA को लेकर छिड़ी जंग, ‘सांप्रदायिक’ कहने पर जावेद अख्तर ने डायरेक्टर को कही ये बात, बढ़ी तकरार

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में CAA को लेकर छिड़ी जंग, 'सांप्रदायिक' कहने पर जावेद अख्तर ने डायरेक्टर को कही ये बात, बढ़ी तकरार

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:07 pm IST

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में भी तकरार दिख रहा है। कई ऐसे स्टार है जो नागरिकता कानून को लेकर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। कई सेलेब्रिटीज कानून के खिलाफ दिखे तो कई समर्थन करते हुए नजर आए। अक्सर स्टार ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है।

Read More News: ज़रा हटके : इनका तो नाम ही ‘लीप ईयर’ है, नामकरण के पीछे है विचित्र …

इसी कड़ी अब फिल्म इंडस्ट्री के दो और दिग्गज स्टार के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। दरअसल, हाल ही में जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री और सिंगर बाबुल सुप्रियो पर उनके ‘सांप्रदायिक’ कहने को लेकर निशाना साधा है।

Read More News: ज़रा हटके : प्रसिद्ध वैज्ञानिक आइंस्टीन के गुण हैं इस बालक में, राइट- लेफ्ट ब…

जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आजकल विवेक रंजन अग्निहोत्री और बाबुल सुप्रियो मुझे सांप्रदायिक मान रहे हैं। इस विकट परिस्थिति में भी आप मुझे हंसाने में कामयाब रहे। मुझे उनका धन्यवाद करना चाहिए। “

Read More News: आधी रात चोरी करने घुसा था बंगले में, सुबह सोफे में मिला सोते हुए, म…

इस ट्ववीट का जवाब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने दिया है। ट्वीट करते हुए लिखा, “सारी कट्टरता झूठी है, क्योंकि यह ईश्वर की प्रकृति और सत्य की बहुलता का विरोधाभास है। सत्य को एक पुस्तक में, या एक धर्म में बंद नहीं किया जा सकता है। भगवान अनन्त, सार्वभौमिक और अनंत (सनातन) है और किसी भी धर्म की एकमात्र संपत्ति नहीं हो सकती है।” विवेक रंजन अग्निहोत्री का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इसके साथ ही लोग जावेद अख्तर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Read More News: खबर ज़रा हटके : जब CRPF जवानों ने पूरी की स्कूली छात्रों की ख्वाहिश