Child Wears Solid Gold Child Take Bath with Milk and Honey

लग्जीरियस लाइफ जीता है ये बच्चा, नहाता है दूध-शहद से, पहनता है शुद्ध सोने के गहने!

Child Wears Solid Gold : हमारे देश में सोने की कीमत इतनी महंगी है कि सबके बस की बात नहीं है। गरीबों के लिए तो ये संभव ही नहीं है।

Edited By: , July 3, 2022 / 11:38 PM IST

Child Wears Solid Gold : हमारे देश में सोने की कीमत इतनी महंगी है कि सबके बस की बात नहीं है। गरीबों के लिए तो ये संभव ही नहीं है। वहीं शादी-ब्याह में गहने बनवाना भी आसान नहीं रह गया है। वहीं ब्रिटेन में एक छोटा सा बच्चा है, जिसकी ज़िंदगी अभी से सोने के गहनों में गुजर रही है। आमतौर पर बच्चों के मुंह में सिलिकॉन के पैसिफायर होते हैं लेकिन इस बच्चे के पास शुद्ध सोने का डमी है। वहीं बच्चा के रहन-सहन में ऐसी चीज़ें शुमार हैं, जो हम राजा-महाराजाओं की लाइफस्टाइल में सुना करते थे।

Read more : शादी की शौकीन है ये महिला!, 12वीं बार करने जा रही है विवाह, सच्चे हमसफर की है तलाश, कहीं वो आप तो नहीं… 

खुद को फुल टाइम मम्मी बताने वाली कैसी अकरम यूं तो बेनिफिट्स पर ज़िंदगी गुजार रही हैं, लेकिन वो अपने ज्यादातर पैसे अपने बच्चे की शाही ज़िंदगी पर उड़ा देती हैं। जरीम के पास अभी से Versace chain है, जिसकी कीमत £750 यानि करीब 72 हज़ार रुपये है। वहीं उसके पास एक डायमंड इनक्रस्टेड ब्रैसलेट है, जो £925 यानि 88 हज़ार से भी ज्यादा रुपये की है। बच्चे के पास सोने का डमी यानि पैसिफायर है, जिसकी कीमत £1,000 यानि करीब 96 हज़ार रुपये है। मिरर के मुताबिक कैसी बताती हैं कि अब वे अपने ऊपर कम खर्च करती हैं, ताकि बच्चे को उसकी पसंदीदा हर चीज़ दिला सकें।

भला सालभर के बच्चे के क्या शौक होंगे और उसके क्या खर्चे होंगे? ये हम सामान्य बच्चों की बात कर रहे हैं। अगर ये बच्चा ब्रिटेन के साउथ यॉर्कशायर का रहने वाला जरीम अकरम हो, तो बात अलग हो जाती है। आप उसकी उम्र पर मत जाइए, बच्चे के ऐसे-ऐसे नखरे हैं जो बड़े-बड़ों को फेल कर दें। जरीम की मां कैसी अकरम अपने बच्चे के हर शौक को पूरा करना चाहती हैं और इसके लिए पैसे खर्च करने में पीछे नहीं हटतीं।

Read more : ‘इतने साल तक रहेगा बीजेपी युग’, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने बताया 

इतना ही नहीं कैसी बच्चे को हफ्ते में कई बार दूध और शहद से नहलाती हैं, जबकि वो नॉर्मल ब्रेड या खाना नहीं खाता। बच्चे को ऑलिव्स और कुछ चीज़ें पसंद हैं, उसे वही दी जाती हैं। वो बिस्तर पर ही नाश्ता करता है और फिर उसे नहलाया जाता है। वो हर 15 दिन पर सैलून के मैनेजर से बाल कटाता है और उसे मिनी पैडिक्योर दिया जाता है। कैसी ये सारा काम अपने बेनिफिट्स के पैसे से करती हैं और कम पड़ने पर वे बच्चे के पिता से पैसे लेती हैं। बच्चे को कभी भी टंकी का पानी नहीं पिलाया जाता और उसके लिए अलग से सॉफ्ट जूते भी खरीदे जाते हैं।

 

#HarGharTiranga