CM Bhupesh Baghel met Rahul Gandhi, many important topics were discussed

CM भूपेश बघेल ने राहुल गांधी से की मुलाकात, कई अहम विषयों पर हुई चर्चा, बेटे के विवाह का दिया आमंत्रण

दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात कर कई अहम विषयों पर चर्चा की। साथ ही मुख्यमंत्री ने बेटे के विवाद का आमंत्रण दिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 19, 2022/2:57 pm IST

दिल्ली। उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनावी जनसंपर्क करने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात कर कई अहम विषयों पर चर्चा की। साथ ही मुख्यमंत्री ने बेटे के विवाद का आमंत्रण दिया।

यह भी पढ़ें: अबकी बार… अंतिम प्रहार! ‘लाल गैंग’ के खिलाफ निर्णायक जंग! क्या सुरक्षाबलों के प्रहार से इस बार नक्सलियों का बचना नामुमकिन है?

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल UP के चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा की। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ की कई फ़्लैगशिप योजनाओं को लागू करने पर बात हुई। वहीं चुनावी राज्यों के घोषणापत्र में लागू करने पर दोनों के बीच विस्तार चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें:  मिशन 2023′.. एक्शन में बीजेपी-कांग्रेस! ‘बूथ’ वाला प्लान Vs ‘घर-घर चलो’ अभियान, कौन अपने लक्ष्य के कितना करीब पाएगा?

आज शाम लौटेंगे रायपुर
उत्तरप्रदेश के चुनावी अभियान के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम रायपुर लौटेंगे। इससे पहले सीएम दोपहर 1 बजे दिल्ली से लखनऊ रवाना होंगे। लखनऊ में दोपहर 3 बजे प्रेस कांफ्रेंस लेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे पार्टी बैठक में हिस्सा लेंगे। बैठक के बाद शाम 7 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस जिला सचिव के घर डकैती मामले में आया नया मोड़, अपनी ही पार्टी के नेता पर जताया शक, एसपी से की शिकायत