Constables will be available on rent for just Rs 700,

मात्र 700 रुपये में मिल जाएंगे किराये पर कांस्टेबल, और 33100 रुपये में पूरा थाना ….यहां चल रहा है ये ऑफर

शादी बर्थ डे का शूटिंग किसी भी निजी कार्यक्रम में आप पुलिस को किराए से ले सकते हैं। दिन भर के लिए वर्दीधारी कॉन्स्टेबल आपको मात्र ₹700 में मिल जाएगा। आप सब इंस्पेक्टर और सीओ को भी किराए पर ले सकते हैं। केरल पुलिस ऑफिसर केरल पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन के अधिकारी कहते हैं।

Edited By: , August 11, 2022 / 07:11 PM IST

केरल: शादी बर्थ डे का शूटिंग किसी भी निजी कार्यक्रम में आप पुलिस को किराए से ले सकते हैं। दिन भर के लिए वर्दीधारी कॉन्स्टेबल आपको मात्र ₹700 में मिल जाएगा। आप सब इंस्पेक्टर और सीओ को भी किराए पर ले सकते हैं। केरल पुलिस ऑफिसर केरल पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन के अधिकारी कहते हैं।

केरल पुलिस ऑफिसर एसोसिएशन के अधिकारी कहते हैं। यह नीति नहीं है इस नीति के तहत फिल्मों की शूटिंग के लिए थाने को भी किराए पर लिया जा सकता है। वहीं कई पुलिसवहीं कई पुलिसवाले सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर इस नीति का विरोध कर रहे हैं।

Read More:कोरोना को लेकर राजधानी में फिर लगी पाबंदियां, उल्लंघन करने पर इतने रुपए का जुर्माना 

केरल पुलिस ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष सनी जोशी कहते हैं डीजीपी और गृह विभाग को हमने इस नीति को बंद करने के लिए याचिका दी है वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पी पी सदानंदन ने कहा पहले के प्रावधान है कि आयोजकों से निश्चित राशि लेकर शूटिंग में लोसदानंदन ने कहा पहले के प्रावधान है कि आयोजकों से निश्चित राशि लेकर शूटिंग मेले आदि कार्यक्रमों में सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी नियुक्त किए जाते हैं।

Read More:Gold खरीदने का गोल्डन चांस, धड़ाम से गिरा दाम, जानें आज का हाल 

इस मामले में तब तूल पकड़ा जब कुंदरकी के के अनुसार ने अपनी बेटी की शादी में वीआईपी सुरक्षा के नाम पर दो हजार इस मामले में तब तूल पकड़ा जब कुंदरकी के के अनुसार ने अपनी बेटी की शादी में वीआईपी सुरक्षा के नाम पर 2000₹800 देकर₹800 देकर दिन भर के लिए चार कांस्टेबल को किराए पर लिए थेजब की शादी में कोई भी आई पी नहीं आया था।

Read More:अब चांद देखने के लिए दूरबीन नहीं ये मोबाइल काफी है, मार्केट में आया दुनिया का सबसे अधिक मेगा पिक्सल वाला फोन….जानें फीचर्स