Convert Religion of Minor By Maulana and Marry with Mother Of 2 Children

मौलाना ने नाबालिग लड़के का जबर्दस्ती कराया धर्म परिवर्तन फिर दो बच्चों की मां से कराया निकाह, थाने पहुंचा मामला

जबर्दस्ती कराया धर्म परिवर्तन फिर दो बच्चों की मां से कराया निकाह! Convert Religion of Minor By Maulana and Marry with Mother Of 2 Children

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 24, 2022/5:16 pm IST

कानपुर: Convert Religion of Minor देश के कई राज्यों की सरकार ने धर्म परिर्तन कराए जाने को लेकर कानून बनाया है, बावजूद इसके ऐसे मामलों में कमी नहीं आ रही है। ऐसा ही एक मामला सोमवार को कानपुर के काकादेव से सामने आया है, जहां मौलाना और उनके साथियों पर नाबालिग का धर्म परिवर्तन करवाने और निकाह करवाने का आरोप लगा है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: कब रखा जाएगा निर्जला एकादशी का व्रत, क्या है शुभ मुहूर्त और कैसे करें पूजा, जानें यहां 

Convert Religion of Minor पीड़ित के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उनका 16 वर्षीय बेटे को एक मौलवी और उसके साथी पकड़ ले गए। इसके बाद मौलाना और उसके दोस्तों ने नाबालिग का धर्म परिवर्तन कराया और एक महिला के निकाह करवा दिया। बताया जा रहा है कि जिस महिला के साथ नाबालिग का निकाह कराया गया है वह दो बच्चों की मां है।

Read More: ‘राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाब’ कांग्रेस नेता के बयान पर बरसे हार्दिक पटेल, पूछा- हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत?

फिलहाल मामले में पुलिस गहनता से छानबीन की जा रही है। इस दौरान मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मौलाना सहित चार को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों में सिमरन, जमीला बानो, मोहम्मद हनीफ और मौलवी तौहीद हुसैन शामिल हैं।

Read More: आईटी कंपनियों ने बिगाड़ा बाजार का मूड, सेंसेक्स और निफ्टी लाल निशान पर बंद, जानिए दिग्गज शेयरों का हाल

 
Flowers