बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी से डरी बेटी, बोली- प्लीज विकास दुबे जैसे ‘फर्जी’ एनकाउंटर मत करना | Daughter, fearing arrest of Bahubali MLA Vijay Mishra, do not vote for fake fake encounter like please Vikas Dubey

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी से डरी बेटी, बोली- प्लीज विकास दुबे जैसे ‘फर्जी’ एनकाउंटर मत करना

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी से डरी बेटी, बोली- प्लीज विकास दुबे जैसे ‘फर्जी’ एनकाउंटर मत करना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 14, 2020/2:11 pm IST

भदोही। यूपी के ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा जिले में गिरफ्तार किया है। यूपी पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने कार्रवाई की है। मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है। एसपी ने बताया कि विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: UP के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP में गिरफ्तार, बोले- ‘ब्राह्मण ह…

उधर विजय मिश्रा को पकड़े जाने की खबर आने के बाद उनकी बेटी रीमा पांडेय सामने आई है, रीमा पांडेय ने कहा है कि पुलिस सही सलामत मेरे पिता को कोर्ट तक लेकर आए। उसने गैंगस्टर विकास दुबे की तरह ‘फर्जी’ एनकाउंटर न करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: मंदिर के अंदर पुजारी का फांसी पर लटकते मिला शव, लोग दर्शन करने पहुंचे तो अंदर…

मीडिया के सामने रीमा पांडेय ने कहा,’मैं ये पूछना चाहती हूं कि वहां किसकी कस्टडी में मेरे पिता हैं, वहां यूपी पुलिस है या एमपी पुलिस है? कैसे उन्होंने कोऑर्डिनेट किया है? और कैसे वो मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट तक ले आएंगे? मैं एसपी साहेब से बस दो शब्द बोलना चाहती हूं कि वो इस पूरे प्रॉसीजर को अपने अंडर में लें और मेरे पिताजी को सही सलामत कोर्ट तक ले आएं। ये विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए प्लीज। मेरी यूपी गवर्नमेंट से भी अपील है कि अगर कोई क्राइम करता है तो उसके लिए ज्यूडीशियरी बैठी है, प्लीज हैव फेथ इन ज्यूडीशियरी, एनकाउंटर मत कीजिए।

ये भी पढ़ें: गहलोत सरकार ने सदन में जीता विश्वास मत, सचिन पायलट बोले- ‘सभी संदेह…

बता दें एक दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था, विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है, विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है, हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को झूठ और निराधार बताया है।