मंदिर के अंदर पुजारी का फांसी पर लटकते मिला शव, लोग दर्शन करने पहुंचे तो अंदर से बंद था दरवाजा | The dead body of the priest was found hanging on the inside of the temple,

मंदिर के अंदर पुजारी का फांसी पर लटकते मिला शव, लोग दर्शन करने पहुंचे तो अंदर से बंद था दरवाजा

मंदिर के अंदर पुजारी का फांसी पर लटकते मिला शव, लोग दर्शन करने पहुंचे तो अंदर से बंद था दरवाजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 14, 2020/1:07 pm IST

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक मंदिर के पुजारी का शव मंदिर परिसर में ही कुंडे से लटका मिला है, शुक्रवार की सुबह जब भक्त दर्शन करने पहुचे तो मंदिर का दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा खोला तो पुजारी फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

ये भी पढ़ें: एक और केंद्रीय मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी बोले संपर्क में…

यह घटना थाना खुदागंज के ग्राम रामपुर नवदिया गांव की है। जहां राम जानकी मंदिर में 50 वर्षीय बाबा रामगिरी दास मंदिर के पुजारी थे, लगभग एक साल पहले गांव के दो लोग उनको दूसरे जनपद के एक मंदिर से लेकर अपने गांव आए थे। मंदिर में रहकर ही वह उसकी देखरेख और पूजा-पाठ करते थे।

ये भी पढ़ें: 9 साल की मासूम से रेप के दो दरिंदों को मिली फांसी की सजा, खुशी में …

आज सुबह जब लोग भगवान के दर्शन करने पहुंचे, तो काफी देर तक वह मंदिर का दरवाजा खटखटाते रहे। लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खोला, तो सभी के होश उड़ गए। मंदिर के पुजारी की लाश फांसी के फंदे पर लटकी थी। परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: समलैंगिक पत्नी से संबंध बनाना चाहा तो कटर से टुकड़े-टुकड़े कर दी पत…

 ग्रामीणों के मुताबिक हर रोज इसी मंदिर में ग्रामीण पूजा करने आते थे। बाबा के ही हाथों से प्रसाद चढ़वाते और पूजा कराते थे। बाबा रामगिरी दास अच्छे स्वभाव के थे। ग्रामीणों का कहना है कि पहले कभी भी बाबा ने ऐसी कोई परेशानी नहीं बताई,जिससे ऐसा लगे कि बाबा बहुत परेशान है। एक साल पहले जो शख्स बाबा को लेकर आए थे, उनकी कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। तब से बाबा जरूर थोड़ा परेशान थे।