Dead body of Congress leader and his wife found lying in a pool of blood

खून से लथपथ पड़ी मिली कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की लाश, पास में ही मिली पिस्टल, पुलिस ने कहा ये…

Dead body found of Congress leader and his wife : मथुरा में रविवार शाम कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की लाश उनके घर में खून से लथपथ पड़ी मिली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 5, 2022/10:41 pm IST

मथुरा। Dead body found of Congress leader and his wife : मथुरा में रविवार शाम कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की लाश उनके घर में खून से लथपथ पड़ी मिली। इस खबर के मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया में मिले साक्ष्यों से लगता है कि कांग्रेस नेता ने पहले पत्नी को गोली मार दी बाद में आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े : ये डॉग करता है ऐसा काम जिसे करने से इंसान भी शरमाते हैं, लोगों के लिए बन चुका है रोल मॉडल 

एसपी ने दी मामले की जानकारी

Dead body found of Congress leader and his wife : पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि थाना गोविंद नगर के अंतर्गत श्रीकृष्ण जन्मस्थान के सामने स्थित जगन्नाथपुरी में महानगर कांग्रेस के महासचिव निमाई पण्डित और उनकी पत्नी की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस को उनके शव घर में ही बेडरूम में पड़े मिले।

सिंह ने बताया, ‘‘जिस समय यह घटना घटी निमाई पण्डित के तीनों बच्चे (दो बेटे एवं एक बेटी) बगल के कमरे में सो रहे थे। गोली की आवाज सुन वे कमरे में पहुंचे तो मां बेड पर तथा पिता कमरे में फर्श पर पड़े मिले। मां के शरीर पर दो-तीन गोलियां लगी थीं तथा पिता की कनपटी से खून बह रहा था। बच्चों की उम्र 12 से 16 वर्ष है।

यह भी पढ़े : अवैध संबंध के शक में होता था पति-पत्नी के बीच झगड़ा, सनकी पति ने काट दिया महिला के शरीर का ये हिस्सा

फॉरेन्सिक विशेषज्ञों की फौरी रिपोर्ट में बताया ये

Dead body found of Congress leader and his wife : पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया, ‘‘फॉरेन्सिक विशेषज्ञों की फौरी रिपोर्ट एवं प्रथम दृष्टया मिले साक्ष्यों से लगता है कि निमाई पण्डित ने पहले पत्नी को दो-तीन गोली मारकर आश्वस्त किया कि उनकी मौत हो चुकी है तथा फिर खुद को अपने ही लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार ली। इससे यह आत्महत्या का मामला लगता है। पिस्टल व चलाई गई गोलियों के खोखे मौके पर ही पड़े मिले हैं।’’

आर्थिक तंगी से परेशान थे निमाई पण्डित

Dead body found of Congress leader and his wife : पुलिस अधीक्षक सिंह ने कहा कि निमाई पण्डित का चांदी के आभूषण का व्यापार था, लेकिन पिछले तीन-चार सालों से वह काम बंद था। पड़ोसियों ने भी कहा है कि पण्डित पिछले एक-डेढ़ माह से आर्थिक तंगहाली के कारण परेशान थे, लेकिन पुलिस हर पहलू को लेकर जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : उत्तरकाशी हादसाः अब तक 22 लोगों के शव बरामद, मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले हैं सभी मृतक, कलेक्टर ने की पुष्टि 

मौके पर पहुंचे विधायक और अन्य कांग्रेस नेता

Dead body found of Congress leader and his wife : मौके पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर एवं कांग्रेस के अन्य नेताओं ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से निमाई पण्डित एवं उनकी पत्नी की मौत के मामले में सभी पहलुओं की जांच की मांग की।