दिल्ली : ट्रक चालक से लूटपाट कर उसकी हत्या करने के मामले में उत्तर प्रदेश से तीन आरोपी गिरफ्तार |

दिल्ली : ट्रक चालक से लूटपाट कर उसकी हत्या करने के मामले में उत्तर प्रदेश से तीन आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली : ट्रक चालक से लूटपाट कर उसकी हत्या करने के मामले में उत्तर प्रदेश से तीन आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 24, 2021/4:21 pm IST

नयी दिल्ली, 24 जुलाई (भाषा) दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में एक ट्रक चालक को कथित तौर पर लूटने और उसकी हत्या करने के आरोप में उत्तर प्रदेश के बरेली से 22 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान रेहान (22) के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि तीन जुलाई को जीटी करनाल रोड पर एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया जबकि पुलिस को सूचना मिली की अलीपुर इलाके से एक चालक अपने ट्रक समेत लापता है। दोनों ही घटनाएं आपस में एक-दूसरे से जुड़ी हुई थीं। चालक की पहचान सतपाल सिंह के रूप में की गयी है, जो उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक चुराया गया ट्रक हरियाणा के बहादुरगढ़ के नजदीक केएमपी राजमार्ग से बरामद किया गया। जांच के दौरान पुलिस को उत्तर प्रदेश और दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आरोपी लोगों की आवाजाही के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस की दो टीमें बनाकर उन्हें उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड भेजा गया।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तरी दिल्ली) राजीव रंजन सिंह ने कहा, ‘‘छापेमारी की गई और रेहान को बरेली के पास से पकड़ा गया।’’

उपायुक्त के मुताबिक रेहान से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने अपने साथियों बरकत और शाहिद के साथ मिलकर अलीपुर में पान मसाला और कत्था से भरे एक ट्रक के चालक को लूट लिया और बाद में उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने ट्रक चालक के शव को स्वरूप नगर इलाके में फेंक दिया।

उन्होंने कहा कि बरकत और शाहिद को उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से ट्रक से चुराए गए पान मसाला और कत्था के 30 बोरे बरामद किए गए हैं। इसमें शामिल अन्य आरोपी अभी फरार हैं। रेहान की सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों से पान मसाला की कुल 263 बोरियां बरामद की गयी हैं।

भाषा रवि कांत शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)