died of 5 people of the same family raised together on the day of marriage

मातम में बदली खुशियां! शादी के दिन एक साथ उठी एक ही परिवार के 5 लोगों की अर्थी

मातम में बदली खुशियां! शादी के दिन एक साथ उठी एक ही परिवार के 5 लोगों की अर्थी died of 5 people of the same family

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 26, 2022/8:04 am IST

5 people died on the day of marriage: मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अचानक उस वक्त हड़कंप मच गया, जब तीन मंजिला बिल्डिंग में अचानक भीषण आग लग गई और देखते ही देखते एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई।

आपको बता दें कि मुरादाबाद के गलशहीद थाना इलाके के असालतपुरा में गुरुवार की देर शाम तीन मंजिला मकान के गोदाम में अचानक आग लगी आग ने इतना विकराल रूप लिया कि देखते ही देखते यह आग चारों ओर फैल गई और दूसरी मंजिल पर रह रहा परिवार आग की लपटों में फंस गया। इस हादसे में कबाड़ी की पत्नी, बहू, पोता और पोती समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जब्कि कई लोगों को बचा लिया गया।

Read more: इन यात्रियों को बस किराए में मिलेगी 50 फीसदी छूट, बस करना होगा ये काम, नहीं मानने पर होगी सख़्त कार्रवाई 

5 people died on the day of marriage: बताया जा रहा है घर के नीचे पुराने टायर के स्क्रैप का गोदाम था, जिसके चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस मकान में कुल 12 लोग रहते थे। फायर बिग्रेड ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक आग ने अपना विकराल रूप दिखा दिया था। मरने वालों में एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं।

Read more: एशिया कप 2022 से पहले इस खिलाड़ी को आई एमएस धोनी की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट 

सीएम योगी ने जताया दुख
5 people died on the day of marriage: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद मुरादाबाद में हुए एक हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers