बीजेपी में टिकट वितरण से नाराजगी.. मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव

बीजेपी में टिकट वितरण से नाराजगी.. मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव

Edited By: , January 15, 2022 / 01:46 PM IST

पणजी। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में टिकट वितरण से नाराज गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

पढ़ें- खराब मौसम के चलते धान खरीदी प्रभावित, विधायक संतराम नेताम ने सीएम को लिखा पत्र, खरीदी की अंतिम तिथि आगे बढ़ाने की मांग 

उत्पल पर्रिकर ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘क्या हमें यह सुझाव दिया जा रहा है कि जीत की संभावना ही उम्मीदवारी हासिल करने का इकलौता मापदंड है? पार्टी के प्रति समर्पण, ईमानदारी कोई मायने नहीं रखती? चरित्र कोई मायने नहीं रखता? आप एक ऐसे व्यक्ति को टिकट देने जा रहे हैं, जो आपराधिक पृष्ठभूमि वाला है और हमसे चाहते हैं कि हम चुपचाप घर पर बैठें? यह नहीं हो सकता।

पढ़ें- पत्नी को पराए मर्द के साथ संबंध बनाते देखना चाहता था शख्स.. अचानक खुली बीवी की नींद तो..

बात सिर्फ पणजी की नहीं है, पूरे गोवा में यही हो रहा है। मैं ये नहीं होने दे सकता।’ उत्पल पणजी से ही टिकट मांग रहे हैं। यहां से उनके पिता मनोहर पर्रिकर 4 बार विधानसभा का चुनाव जीते थे।

पढ़ें- इन 7 सीटर कारों की कीमत 6 लाख से भी कम.. कमाल का है माइलेज.. जल्द चेक करें

उत्पल ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस के बयान के बाद ऐसी तीखी प्रतिक्रिया दी है। गोवा के पार्टी प्रभारी फडणवीस ने इसी बुधवार को कहा था, ‘चुनाव के लिए किसी को सिर्फ इसलिए टिकट नहीं दिया जा सकता कि वह एक नेता का बेटा है।’ गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए एक ही चरण में मतदान होना है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,68,833 नए केस, 1,22,684 लोगों ने दी कोरोना को मात

इसके लिए पणजी सीट से पार्टी के मौजूदा विधायक एटनैसियो मॉन्सरेट का नाम टिकट के लिए सबसे आगे बताया जा रहा है। उत्पल पर्रिकर उनका विरोध कर रहे हैं।