Ex MLA Surendra Sharma Give 20 Lakh Supari for Kill Her Own Daughter

‘मेरी बेटी की हत्या कर देना…ये लो 20 लाख रुपए’ पूर्व विधायक ने दे डाली अपनी ही बेटी की सुपारी, जानिए क्या है मामला

'मेरी बेटी की हत्या कर देना...ये लो 20 लाख रुपए' ! Ex MLA Surendra Sharma Give 20 Lakh Supari for Kill Her Own Daughter

Edited By: , July 4, 2022 / 12:54 PM IST

पटना: Ex MLA Give 20 Lakh Supari कहने को तो हम जात पात के बंधन से ऊपर उठ चुके हैं, लेकिन ये वास्तविकता नहीं है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बिहार से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या करवाने के लिए 20 लाख रुपए की सुपारी दे डाली। आगे आप और भी हैरान रह जाएंगे, जब ये जानेंगे कि सुपारी देने वाला पिता पहले विधायक रह चुका है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। तो आइए जानते हैं कि क्यों पिता ने अपनी ही बेटी की सुपारी दे डाली।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: आज से 10वीं-12वीं बोर्ड की पूरक परीक्षा,माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया कार्यक्रम, जानिए सारे डिटेल्स… 

Ex MLA Give 20 Lakh Supari मिली जानकारी के अनुसार मढ़हौरा से विधायक रहे सुरेंद्र शर्मा की बेटी ने बीते दिनों अंतरजातीय विवाह कर लिया था जो पूर्व विधायक को रास नहीं आ रहा था। इसके बाद सुरेंद्र शर्मा ने अपनी बेटी की हत्या करवाने की ठान ली और उन्होंने गुंडों को 20 लाख रुपए की सुपारी दे डाली।

Read More: मां काली को दिखाया आपत्तिजनक रूप में, मचा हंगामा, गिरफ्तारी की मांग 

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी पटना में रहने वाले दूसरे जाति के एक युवक से प्यार करती थी। उसने अपने प्रेमी से पिछले साल लव मैरिज कर ली थी जिससे उससे पिता काफी नाराज थे। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी बोरिंग रोड इलाके में रह रहे हैं। बीते एक जुलाई की रात को अपराधियों ने महिला पर जानलेवा हमला किया था, लेकिन वो जिंदा बच गई। बाद में महिला की शिकायत पर श्रीकृष्णापुरी थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन की थी। पटना पुलिस को इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज मिला है।

Read More: कमरा खुदकुशी वाला! पहले प्रेमी प्रेमिका ने फिर अब प्रायवेट अस्पताल की नर्स झूल गई फांसी पर, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

उन्होंने बताया कि शूटर अभिषेक शर्मा उर्फ छोटे सरकार पहली बार पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा है। उसके पकड़े जाने से राजधानी पटना और आस-पास के इलाकों में हाल में हुई हत्या की कई वारदातों का खुलासा हुआ है। उन्होंने कहा कि अभिषेक शर्मा की पहचान वारदात के दौरान उसके द्वारा पहने गए कपड़ों से हुई है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कपड़ों को बरामद कर लिया है।

Read More: बड़ी खबर: फ्लोर टेस्ट में जीते एकनाथ शिंदे, विधानसभा में साबित किया बहुमत 

 

#HarGharTiranga