Fight in Arvind Kejriwal's rally, CM returned to Delhi leaving speech

अरविंद केजरीवाल की रैली में हुई मारपीट, बीच में भाषण छोड़कर दिल्ली लौटे सीएम

Fight in Arvind Kejriwal's rally : हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 4, 2022/8:05 am IST

सोलन : Fight in Arvind Kejriwal’s rally : हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। सभी पार्टियां पूरा दम खम लगाकर प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में प्रचार के दौरान कई बार कुछ घटनाएं हो जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक रैली में। सीएम केजरीवाल की रैली में जमकर बवाल हुआ। केजरीवाल के रोड शो में मारपीट और हंगामा हो गया, जिसके चलते अरविंद केजरीवाल को अपना भाषण बीच में छोड़कर दिल्ली वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें : यात्रीगण ध्यान दें… इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें रद्द, इस तारीख तक नहीं मिलेगी राहत

आपस में भीड़ AAP कार्यकर्ता और लोग

Fight in Arvind Kejriwal’s rally :  मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन में आप के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक रैली आयोजित की गई थी। बताया जा रहा है कि जब सोलन में केजरीवाल का रोड-शो चल रहा था तभी उनके सामने कुछ लोग मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस पर AAP कार्यकर्ता नारे लगाने वालों से भिड़ गए। फिर दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट के बीच स्थिति यह बनी कि केजरीवाल को बीच में ही भाषण छोड़कर वापस।दिल्ली लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें : सिविल भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा : CBI ने एक साथ कई राज्यों में की छापेमार कार्रवाई, दस्तावेजों से हुआ बड़ा खुलासा

मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे लोग

Fight in Arvind Kejriwal’s rally :  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोलन शहर में पुराने DC ऑफिस से रोड-शो के लिए निकले थे। उनके साथ शिमला संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभा सीटों के पार्टी के उम्मीदवार और कार्यकर्ता भी थे। खुली गाड़ियों में उनका रोड शो पुराने बस स्टैंड पहुंचा, जहां केजरीवाल ने भाषण देना शुरू ही किया था कुछ लोग केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। अपने शीर्ष नेता के सामने मुर्दाबाद के नारे लगते देख आप कार्यकर्ता भी आक्रोशित हो उठे। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाने वालों को पीटते हुए धक्के देना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चलने लगे।

यह भी पढ़ें : मोरबी पुल हादसा : खत्म हुआ तलाशी अभियान, 135 लोगों की हुई मौत, राज्य आपदा आयुक्त ने कही ये बात 

गुंडागर्दी करनी है तो भाजपा या कांग्रेस के पास जाएं : केजरीवाल

Fight in Arvind Kejriwal’s rally :  माहौल खराब होता देख पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए नारेबाजी करने वालों को रोड-शो से हटा दिया। लेकिन इसी दौरान केजरीवाल ने यह कहते हुए अपना भाषण बंद कर दिया कि अगर किसी को गुंडागर्दी ही करनी है तो वह भाजपा या कांग्रेस के पास चले जाएं। आम आदमी पार्टी अब हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ गुजरात में भी पूरे दमखम के चुनावी मैदान में है। लेकिन इन दोनों राज्यों के कई स्थानों से केजरीवाल के विरोध की खबरें भी सामने आती रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers