कमर्शियल बिल्डिंग में लगी आग, 1 महिला की हुई मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी

लगातार बढ़ रही गर्मी के बीच आग लगने की खबर सामने आती रहती है। इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली के मुंडका इलाके में

Edited By: , May 13, 2022 / 08:33 PM IST

Fire in commercial building : नई दिल्ली। लगातार बढ़ रही गर्मी के बीच आग लगने की खबर सामने आती रहती है। इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली के मुंडका इलाके में स्थित एक 3 मंजिला इमारत में आग लग गई। इमारत में लगी आग की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है। बचाव दल ने महिला का शव बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़े : पंचतत्व में विलीन हुए कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा, दिल्ली में होगा एपी श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, विमान हादसे में हुई थी दोनों की मौत…. 

इमारत की खिड़कियां तोड़कर लोगों को निकाला गया बहार

आग लगने की सुचना के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस अधिकारियों ने इमारत की खिड़कियां तोड़कर लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। अभी भी कई लोगों के बिल्डिंग में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़े : तिल्दा में बंद कमरे में मिली पती-पत्नी और दो बच्चों की लाश, फंदे पर लटक रही थी पत्नी, तो बच्चे और पति थे बेड पर

फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियां जुटी है आग बुझाने में

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस इमारत में आग लगी है वह कमर्शियल बिल्डिंग है। यहां आमतौर पर कंपनियों को ऑफिस स्पेस मुहैया करवाया जाता है। आग बिल्डिंग की पहली मंजिल में लगी है। जिस कंपनी में आग लगी है पुलिस ने उसके मालिक को हिरासत में ले लिया है। फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।