गेल के निजी सुरक्षाकर्मियों के अपहरण मामले में चार और लोग गिरफ्तार | Four more arrested in connection with kidnapping of GAIL's private security personnel

गेल के निजी सुरक्षाकर्मियों के अपहरण मामले में चार और लोग गिरफ्तार

गेल के निजी सुरक्षाकर्मियों के अपहरण मामले में चार और लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 22, 2021/7:03 pm IST

रामगढ़, 22 जून (भाषा) झारखंड के रामगढ़ में भारतीय गैस प्राधिकार लिमिटेड (गेल) की पाइपलाइन बिछाने की एक परियोजना में कार्यरत दो निजी सुरक्षाकर्मियों की तीन मई को हुई अपहरण की घटना में चार और अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, इन्हें मिलाकर अब तक इस मामले में कुल 13 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने मंगलवार को यहां बताया कि बीती रात इस मामले में पुलिस ने चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि 15 सदस्यों वाले गिरोह के कुल 13 अपराधियों को अबतक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पूर्व दो जून को पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।

उन्होंने बताया कि तीन मई को रामगढ़ से बोकारो के बीच बिछायी जा रही गैस पाइपलाइन परियोजना की सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को अपराधियों ने अगवा कर लिया था जिनमें से एक को उन्होंने एक दिन बाद और दूसरे को पुलिस की छापामारी के दबाव में 19 दिनों बाद 22 मई को रिहा किया था।

इन सुरक्षाकर्मियों का अपहरण करने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को हथियार समेत पुलिस ने दो जून को रामगढ़ के गोला पुलिस थाना क्षेत्र से भैरवी नदी के किनारे जंगल से पकड़ा था।

भाषा सं इन्दु शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)