Ghulam married the girl as Bablu, then started prostitution with his wife

गुलाम ने बबलू बनकर युवती को फंसाया प्रेम जाल में, फिर दबाव बनाकर रचाई शादी, अब पत्नी से करवाने लगा देह व्यापार

गुलाम ने बबलू बनकर की युवती को फंसाया प्रेम जाल में, फिर दबाव बनाकर रचाई शादी! Ghulam married the girl as Bablu, prostitution with his wife

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 22, 2021/9:43 pm IST

नागपुरः महाराष्ट्र के नागपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरसअल एक पुलिस को पुलिस ने पत्नी से देह व्यापार करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने साल 2020 में युवती से झूठ बोलकर शादी की थी। लेकिन शादी के बाद से लगातार वह नशे में धुत्त रहता था। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: KBC 13 : सात करोड़ रुपए के इस सवाल का जवाब देने में जूझते दिखे कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

पीड़िता ने बताया कि एक साल पहले आरोपी बबलू से युवती की पहचान हुई थी। इसके बाद बबलू ने युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। एक वर्ष पूर्व बबलू राय मिला जिसने सहानुभूति जताते हुए दोस्ती कर ली। फिर प्यार के झांसे में ले लिया। आगे चलकर अपने को कुंवारा व अनाथ बताते हुए शादी की इच्छा जताई। युवती उससे शादी को तैयार हो गई। 17 अगस्त 2020 को जब दोनों कोर्ट पहुंचे तो वहां दोनों का आधार कार्ड मांगा गया। इस दौरान दिए गए आधार कार्ड में बबलू का नाम मो. गुलाम रसूल, पिता लालबाबू, ग्राम मिर्जापुर, थाना अहियापुर जिला मुजफ्फरपुर अंकित देख वह अचंभित हो गई। असलियत की जानकारी होने पर उसने शादी करने से इन्कार किया तो उसने धमकी देते हुए अंतरंग वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। डरकर उसने कोर्ट शपथपत्र के माध्यम से शादी कर ली।

Read More: हवस में अंधे डॉक्टर पिता ने लूट ली 15 साल की बेटी की आबरू, मां को भी थी जानकारी, लेकिन…

शादी के दो महीने तक उसे ठीक-ठाक से रखा। इसी दौरान उसे पता चला कि युवक शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है। विरोध करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। जबरन शारीरिक संबंध बनाने के अलावा देह व्यापार के लिए दबाव बनाने लगा। चाकू लेकर जान मारने की धमकी देने लगा। मजबूरन युवती ने जान के डर से उसके बताए अनुसार काम करने को मजबूर हो गई। इस दौरान कई बार उसके चुंगल से भागने का प्रयास की, मगर सफल नहीं हो सकी। युवक इतना जब भी बाहर जाता घर का मोबाइल अपने साथ लेकर, कमरे के गेट में बाहर से ताला मार कर जाता। गुरुवार की शाम अपने किराए के मकान से देह व्यापार कराने के लिए बाइक से वैशाली गढ़ लेकर जा रहा था। अख्तियारपुर में युवती हिम्मत करके चलती बाइक से कूद गई। शोर मचाने लगी। आसपास के ग्रामीण जुट गए। दोनों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के बयान के अनुसार, मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Read More: पोर्न फिल्म देखने से किया इंकार, तो तीन नाबालिगों ने मिलकर 6वीं कक्षा की छात्रा का किया ये हाल

बॉम्बे मसाला सैंडविच… आ गया न मुंह में पानी, जानिए कैसे बनता है ये

 
Flowers