Goa Police made a big disclosure after Sonali Phogat's death

जबरदस्ती पिलाया ड्रग्स, फिर दो घंटे तक बाथरूम में थे बंद, सोनाली फोगाट की मौत के बाद गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

sonali phogat death conspiracy : हरियाणा की भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 26, 2022/3:58 pm IST

नई दिल्ली : sonali phogat death conspiracy : हरियाणा की भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने बताया कि सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स पिलाया गया था। गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सोनाली के पोस्टमार्टम के बाद हमने पूरे मामले की जांच शुरू की है।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : गुलाम नबी के ‘आजाद’ होते ही पांच विधायक सहित इन दिग्गज नेताओं ने भी छोड़ा कांग्रेस का हाथ, शुरू हुआ इस्तीफे का दौर

sonali phogat death conspiracy :  आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के बाद हमने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था और हमने सभी के बयान लिए और उन जगहों का दौरा किया जहां वे गए थे। आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया, पूछताछ में हमने पाया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया गया था।

यह भी पढ़े : राखी सावंत ने किया अपना ब्रेस्ट डोनेट करने का ऐलान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप 

बाथरूम में दो घंटे तक थे आरोपी और सोनाली

sonali phogat death conspiracy :  गोवा पुलिस के आईजी ओमवीर सिंह ने कहा कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। सुबह 4:30 बजे जब वह कंट्रोल में नहीं थी तो आरोपी उसे शौचालय में ले गया, 2 घंटे तक उन्होंने क्या किया? इसका आरोपियों ने जवाब नहीं दिया, हमने सारे सीसीटीवी फुटेज देखे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े : पहले दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दे दी जान, इस बात को लेकर था परेशान

sonali phogat death conspiracy :  आईजी ओमवीर सिंह ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उन्हें फॉरेंसिक टीम के साथ मौका-ए-वारदात में ले जाया जा रहा है, हमें लगता है कि जो ड्रग उन्हें जबरदस्ती पिलाया गया था, उससे ही उनकी मौत हुई है, उस पार्टी में दो और लड़कियां भी थीं, जिनकी पहचान कर ली गई है और उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े : NV रमन्ना की अंतिम कार्यदिवस के दिन आदलत की कार्यवाही का हुआ Live टेलीकास्ट, CJI ने सुनाए दिलचस्प किस्से

सोनाली के परिजनों ने लगाया था हत्या का आरोप

sonali phogat death conspiracy :   बता दें कि, सोनाली फोगाट की मौत संदिग्ध परिस्थितयों में गोवा में हुई थी। उनके परिवार ने आरोप लगाया था कि सोनाली की हत्या की गई है। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा के अंजुना पुलिस थाने में दी थी। उस तहरीर में दो लोगों को पर कई तरह के संगीन इल्जाम लगाए गए। जिसकी तस्दीक अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी कर रही है। जिसमें कहा गया कि सोनाली के जिस्म पर कई चोट के निशान हैं।

यह भी पढ़े : Hartalika Teej 2022 Special: व्रत के दिन दिखना चाहती हैं खूब सूरत? इन अभिनेत्रियों से ले टिप्स

sonali phogat death conspiracy :   साथ ही सोनाली फोगाट का शरीर मौत के बाद नीला पड़ गया था। इस मामले को लेकर फोरेंसिक टीम कैमिकल जांच कर रही है। यानी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी तरह से नहीं आई। सोनाली के भाई की तहरीर से उन दो लोगों का पर्दाफाश हो गया था। जो इस साजिश के सबसे बड़े आरोपी बताए जा रहे हैं।

सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर वासी। रिंकू ढाका की तहरीर में सोनाली फोगाट के यौन शोषण और उनकी संपत्ति पर कब्जा करने की साजिश के पीछे सुधीर और सुखविंदर का ही हाथ बताया गया। यहां तक कि इन दोनों पर ही उसकी हत्या का आरोप भी लगा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers