govt imposes complete restrictions on non-essential movement from Friday

हर शुक्रवार को दोपहर दो बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक गैर जरूरी आवागमन पर रहेगी रोक, यहां प्रशासन ने जारी किया आदेश

यहां प्रशासन ने जारी किया आदेश! govt imposes complete restrictions on non-essential movement from Friday to Monday

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 20, 2022/9:31 pm IST

श्रीनगर: imposes complete restrictions कोरोना संक्रमण ने देश के कई राज्यों में एक बार फिर जमकर तबाही मचाई है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने पाबंदियां लगा दी है। साथ ही स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्था​नों को भी बंद कर दिया गया है। वहीं, कुछ राज्यों में वीकेंड लॉकडाउन भी लगा दिया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने भी पूरे प्रदेश में हर शुक्रवार दोपहर दो बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक गैर जरूरी आवागमन पर पाबंदी लगा दी है।

Read More: घर से बाहर गई पत्नी को पति के पैंट पर कुंडी लगाकर जड़ दिया ताला, यकीन न हो तो देखिए ये वीडियो, जानिए क्या है माजरा?

imposes complete restrictions प्रशाासन की ओर से जारी निर्देश के अनुसार टोटल लॉकडाउन के दौरान सभी गैर जरूरी आवागमन पर पाबंदी रहेगी। वहीं, इस दौरान सिर्फ अति आवश्यक सेवाओं को छूट दी जाएगी।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 15 कोरोना संक्रमितों की मौत, मिले 5649 नए मरीज, देखिए जिलेवार आंकड़े 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बुधवार को कोरोनावायरस के 5,818 नए मरीज मिले हैं। इस दौरान चार मरीजों की मौत भी हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमण के कुल 3,72,669 मामले सामने आ चुके हैं और मृतकों की संख्या 4,579 तक पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अब तक कुल 3,41,854 लोग संक्रमण से ठीक हुए हैं और सक्रिय मरीजों की संख्या 3,41,854 है।

Read More: सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद, गोरखपुर शहर से भरेंगे पर्चा

 
Flowers