Shadi se Kuch Ghante Pahle Farar hua Dula aur uska Parivar

शादी के कुछ घंटे पहले रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया दूल्हा, सात फेरे लेने से पहले दुल्हन के साथ कर चुका था ये काम

न सिर्फ दूल्हा बल्कि उसका पूरा परिवार शादी के कुछ घंटे पहले गायब हो गया! Groom Run Away Before Wedding News

Edited By: , January 24, 2023 / 05:48 PM IST

फतेहपुर: Groom Run Away Before Wedding ऑनलाइन ठगी से अभी पुलिस वालों और जनता को राहत मिली नहीं कि अब शादी के नाम पर ठगी ट्रेंड करने लगा है। आए दिन शादी के नाम पर ठगी करके फरार होने और लुटेरी दुल्हन के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक और मामला सामने आया है, जहां न सिर्फ दूल्हा बल्कि उसका पूरा परिवार शादी के कुछ घंटे पहले गायब हो गया। जब इस बात की जानकारी दुल्हन के परिवार वालों को लगी तो उनके होश उड़ गए और थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। वहीं, अब पुलिस दूल्हे की तलाश में जुटी हुई है।

Read More: श्रीरामचरित मानस पर ऐसी टिप्प्णी पर बुरे फंसे यहां के पूर्व कैबिनेट मंत्री, राजधानी के इस थाने में FIR दर्ज   

गायब हो गया दूल्हे का पूरा परिवार

Groom Run Away Before Wedding मिली जानकारी के अनुसार मामला ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया गया कि गांव के एक युवक ने बीते दिनों अपनी बेटी से रेप होने का मामला दर्ज कराया था। युवक ने बताया था कि गांव के ही एक लड़के ने उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाया हैं मामले में संज्ञान लेते पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। दोनों इस बात पर राजी हुए कि आरोपी पीड़िता से शादी करेगा। दोनों की शादी की तारीख 23 जनवरी रखी गई थी।

Read More: Gold Price Today: सोना खरीदना अब बस की बात नहीं! ताबड़तोड़ बढ़ गए सोने के दाम..देंखे आज का भाव

तलाश में जुटी पुलिस

शादी को लेकर दोनों तरफ के लोगों ने पूरी तैयारी कर चुके थे। दुल्हने के दरवाजे पर रिश्तेदार भी आ गए थे। खाना बनाने के लिए हलवाई भी मौजूद थे। दोपहर में दुल्हन के यहां लगभग सभी तैयारियां हो गई थीं। तभी इस दौरान पता चला कि दूल्हा अपने परिवार सहित घर पर ताला लगाकर भाग गया है। इस खबर से दूल्हन के घर हड़कंप मच गया। दुल्हन के पिता ने इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को तहरीर दी। इस मामले में थानाध्यक्ष रविंद श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जांच पड़ताल के बाद मुकदमा किया जाएगा।

Read More: IND VS NZ 3rd ODI : इस अनोखे रिकार्ड को तोड़ने से चूक गए गिल, लेकिन कर ली इस दिग्गज बल्लेबाज की बराबरी, जाने क्या हैं वह रिकार्ड

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक