Haryana woman held captive for 36 days in Rajasthan village; gang-raped

पहले किया अपहरण फिर 36 दिनों तक बारी-बारी से हवस पूरी करते रहे दरिंदे, वीडियो बनाकर किया वायरल

Gangrape case : पहले किया अपहरण फिर 36 दिनों तक बारी-बारी से हवस पूरी करते रहे दरिंदे, वीडियो बनाकर किया वायरल

Edited By: , September 23, 2022 / 11:52 PM IST

नूंह (हरियाणा)।  Gangrape case : हरियाणा के नूंह में खेत से चारा लेने गयी एक महिला का कथित रूप से अपहरण करके उसे 36 दिनों तक राजस्थान के एक गांव में रखा गया और उसके साथ बार-बार सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी जनता को बड़ी सौगात, प्रदेश में जल्द शुरू होगा IVF सेंटर

पुलिस ने बताया कि महिला के परिवार द्वारा आरोपी को तीन लाख रुपये की फिरौती दिए जाने के बाद उसे छोड़ा गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने महिला का कथित रूप से आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है।

Gangrape case :  यहां पुनहाना थाने में 45 वर्षीय पीड़ित महिला द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार, 27 जुलाई को वह खेत से चारा लेने गयी थी, उसी दौरान कार सवार तीन लोगों ने बंदूक के बल पर उसका अपहरण कर लिया।

यह भी पढ़ें: EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने कह दी बड़ी बात, गरीबी स्थायी चीज नहीं…आरक्षण की जगह किए जा सकते थे ये उपाय

तहरीर के अनुसार, आरोपी उसे राजस्थान के एक गांव में ले गए और एक मकान के कमरे में बंद कर दिया। तहरीर के मुताबिक, आरोपियों ने महिला को नशीला पदार्थ देने के बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसके साथ बार-बार सामूहिक बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की बढ़ सकती है मुश्किलें! जानें सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी से किसके नाम को लेकर की सिफारिश

Gangrape case :  तहरीर में आरोप लगाया गया है कि महिला के परिवार द्वारा आरोपी को उसका वीडियो इंटरनेट पर नहीं डालने के एवज में तीन लाख रुपये दिए जाने के बाद उन्होंने एक सितंबर को पीड़िता को छोड़ा। नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘‘शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।’’

और भी है बड़ी खबरें…