Husband killed doctor wife

पति ने डॉक्टर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस को गुमराह करने अपनाया ये तरीका, जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

Husband killed doctor wife : उत्तर प्रदेश के जिले लखीमपुर खीरी में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 01:37 PM IST, Published Date : December 15, 2022/1:37 pm IST

लखीमपुर खीरी: Husband killed doctor wife : उत्तर प्रदेश के जिले लखीमपुर खीरी में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिन ने बताया कि महिला के पति ने ही महिला की हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर जाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। इतना ही नहीं किसी का शक उसपर ना जाए इस लिए आरोपी ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

पुलिस हत्या की बात से अंजान रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी। गुमशुदगी का मामला समझकर मोबाइल लोकेशन ट्रेस करती रही। मृतक महिला पेशे से डॉक्टर थी और उसके पिता शिवराज शुक्ल निवासी रायपुर थाना ईसानगर ने एसपी से जाकर मुलाकात की। तब जाकर इस हत्याकांड का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें : गूगल से भी फास्ट है छत्तीसगढ़ की नन्हीं भव्या, फटाफट देती है सारे सवालों का जवाब, यकीन न हो तो देखिए ये शानदार VIDEO 

सिर पर चोट लगने के कारण हुई मौत

Husband killed doctor wife :  मृतक महिला के पिता जब एसपी के पास पहुंचे तो मर्डर का राज खुला। पुलिस ने पति समेत ससुर को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया। मृतक महिला के पिता मूल रूप से ईसानगर थाना इलाके के रायपुर गांव निवासी शिवराज शुक्ला (गोंडा डीएम के ओएसडी) वर्तमान निवासी सी/4 हाउसिंग कॉलोनी सिविल लाइंस गोंडा ने अपनी पुत्री वंदना की शादी फरवरी 2014 में मोहल्ला बहादुरनगर निवासी गौरीशंकर अवस्थी के पुत्र आशुतोष अवस्थी के साथ की थी। दोनों पति-पत्नी पेशे से डॉक्टर थे। 26 नवंबर 2022 की शाम पांच बजे पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ तो पति आशुतोष अवस्थी ने पत्नी वंदना को डंडे से पीटकर धक्का दे दिया। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : नई खोज! मादा सांपों के प्राइवेट पार्ट में मिला महिलाओं जैसा सेक्स ऑर्गन, रिसर्च के दौरान वैज्ञानिकों के उड़े होश 

कड़ाई से पूछताछ करने पर हुआ मामले का खुलासा

Husband killed doctor wife :  उसके बाद हत्यारे पति ने अपने पिता गौरीशंकर अवस्थी के साथ मिलकर मृतक के शव को घर पर मौजूद बक्से में रखा दिया और उसके अगले दिन रेलवे स्टेशन के पास से एक मेटाडोर और दो मजदूरों को किराए पर लेकर शव को गढ़मुक्तेश्वर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। दूसरी ओर महिला के पिता शिवराज 28 नवंबर की रात को बेटी से बात करना चाहते थे लेकिन मोबाइल बंद आया।

फिर उन्होंने दामाद से बात की तो उसने वंदना के घर से चले जाने की बात बताई। उसके बाद पति ने एक दिसबंर को पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और पुलिस कई दिनों तक मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करती रही। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी पिता-बेटे का भी दो दिन तक मोबाइल बंद रहा था। जिसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मामले की परतें खुलकर सामने आ गईं।

यह भी पढ़ें : आरक्षण विधेयक पर राज्यपाल ने सरकार से 10 बिंदुओं पर मांगा जवाब, अब भाजपा नेता ने कही ये बड़ी बात… 

पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज किया मामला

Husband killed doctor wife :  मृतक महिला ने 2020 में टेस्ट ट्यूब बेबी तकनीक से जुड़वा बच्चों कृष्णा और आराध्या को जन्म दिया था। इसके बाद से पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता था। 26 नवंबर 2022 की शाम पांच बजे दोनों में विवाद हुआ था, तभी वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि दोनों पति-पत्नी अपने अस्पताल गौरी चिकित्सालय (जल भवन के पास ग्राम बाजपेयी सीतापुर रोड पर है) पर प्रैक्टिस करते थे। उन्होंने आगे बताया कि मृतक के पिता शिवराज शुक्ल की तहरीर पर आरोपी पति आशुतोष अवस्थी, ससुर गौरी शंकर अवस्थी, विमलेश अवस्थी पत्नी गौरी शंकर अवस्थी, निशा अवस्थी पत्नी वीरेंद्र कुमार शुक्ला (ननद) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें