लव जिहाद का शिकार हुई आईएएस अधिकारी की बेटी, महिला ने दो संस्थाओं

लव जिहाद का शिकार हुई IAS अधिकारी की बेटी, दो संस्थाओं और रजिस्ट्रार को बताया आरोपी

महिला आईएएस अधिकारी ने अपनी बेटी के लव जिहाद का शिकार होने की आशंका जताते हुए मुस्लिम युवक पर बेटी को बहला-फुसलाकर शादी करने का आरोप लगाया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 5, 2022/4:09 pm IST

IAS officer’s daughter became a victim of love jihad :  गाजियाबाद। महिला आईएएस अधिकारी ने अपनी बेटी के लव जिहाद का शिकार होने की आशंका जताते हुए मुस्लिम युवक पर बेटी को बहला-फुसलाकर शादी करने का आरोप लगाया है। आईएएस ने इस मामले में नोएडा पुलिस और दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले को अब गाजियाबाद ट्रांसफर कर दिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़े : पीछे हटे प्रशांत किशोर, अब नहीं बनाएंगे पार्टी, राजनीतिक बदलाव के लिए चंपारण से करेंगे 3 हजार KM की पदयात्रा 

दो संस्थाओं समेत रजिस्ट्रार को बताया आरोपी

महिला आईएएस ने गाजियाबाद के बजरिया स्थित वैदिक हिंदू सभा और नई दिल्ली के खन्ना मार्केट स्थित आर्य समाज मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों इस मामले में आरोपी बताया है। इतना ही नहीं महिला अधिकारी ने मैरिज रजिस्ट्रार पंचम पर भी आरोप लगाया है। अधिकारी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी का प्रमाण पत्र वैदिक हिंदू सभा से जारी हुआ है।

यह भी पढ़े : देश की पहली लेस्बियन फिल्म कल सिनेमाघरों में होगी रिलीज, किसिंग सीन और बेडरूम रोमांस को लेकर आई विवादों में 

युवक पर लगाया बेटी को वश में करने का आरोप

महिला आईएएस के मुताबिक, अब्दुल रहमान यूनानी चिकित्सा का कोर्स कर रहा था। उन्होंने अब्दुल रहमान पर बेटी को वश में करने की बात कही और साथ ही हिप्नोटाइज करने का आरोप लगाया है। यही नहीं युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि अब्दुल रहमान को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से जुड़ा हुआ है और उन्हें धमकी भी मिल रही है।

यह भी पढ़े : खुद को नेशनल शूटर बता महिला इंजीनियर से करता रहा रेप, अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप

कैसे क्या हुआ

आईएएस अधिकारी अनु सचिव ने बताया कि उनकी बेटी साल 2016 में एमएमबीएस की पढ़ाई कर यूक्रेन से लौटी थी और कोचिंग के साथ इंटर्नशिप कर रही थी, तभी उनके पति का ट्रांसफर हो गया और वो बेटी को छोड़कर चले गए। इसी दौरान उनकी बेटी की मुलाक़ात अब्दुल रहमान नाम के युवक से हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। उनके जाने के कुछ दिनों बाद उन्हें सूचना मिली की उनकी बेटी को जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब महिला आईएएस अस्पताल पहुंची, तो अब्दुल रहमान उनकी बेटी के साथ ही था। तीन महीने तक सर्जरी करवाने के बाद आईएएस अधिकारी अपनी बेटी को लेकर घर चले गई थी।

यह भी पढ़े : दिल्ली के वेलकम इलाके में दो समुदायों के बीच झड़प, दंगे की धाराओं तहत कानूनी कार्रवाई शुरू, 37 लोग हिरासत में

इसके कुछ दिनों बाद उनकी बेटी ने उन्हें कहा कि नोएडा के एक अस्पताल में उसकी नौकरी लगी है और वो वहां से चली गई। इसके बाद उन्होंने कई बार अपनी बेटी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने नोएडा थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की। इसके बाद उन्हें जानकारी मिली कि दिल्ली के मंदिर में अब्दुल रहमान ने उनकी बेटी से शादी की है।

 

 

 
Flowers