Clashes between two communities in Delhi's Welcome area

दिल्ली के वेलकम इलाके में दो समुदायों के बीच झड़प, दंगे की धाराओं तहत कानूनी कार्रवाई शुरू, 37 लोग हिरासत में

दिल्ली के वेलकम इलाके में दो समुदायों के बीच झड़पः Clashes between two communities in Delhi's Welcome area, read

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 5, 2022/1:02 pm IST

नयी दिल्ली : दिल्ली के वेलकम इलाके में एक पार्क में खेल रहे बच्चों के बीच हुए झगड़े के बाद विभिन्न समुदायों के दो समूहों में झड़प हो गई। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि इस सिलसिले में 37 लोगों को हिरासत में लिया गया और तीन को गिरफ्तार किया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : खुद को नेशनल शूटर बता महिला इंजीनियर से करता रहा रेप, अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप 

उन्होंने बताया कि बुधवार को पूर्वाह्न नौ बजकर 50 मिनट पर पुलिस को वेलकम पुलिस थानांतर्गत क्षेत्र में फोटो चौक के पास झगड़े की सूचना मिली। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची तथा अतिरिक्त बल तैनात किया गया।

Read more :  चोट ने बर्बाद कर दिया इन खिलाड़ियों का करियर, किसी की नाक तो किसी के कान पर लगी चोट, एक की तो हो गई मौत 

प्रारंभिक जांच में पता चला कि वेलकम के एक्स और वाई ब्लॉक के पार्क में बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विवाद इतना बढ़ा कि इसने विभिन्न समुदायों के दो समूहों के बीच झड़प का रूप ले लिया। पार्क में और लोगों के एकत्र होने के बाद स्थानीय लोगों ने सांप्रदायिक तनाव के डर से पुलिस को इसकी सूचना दी।

Read more :  ग्वालियर में महिला से छेड़खानी करना मनचले को पड़ा महंगा, सरे राह हुई युवक की धुनाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

पुलिस ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और सीआरपीसी की धारा 108 के तहत निवारक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान करने के लिए नागरिक भाईचारा समिति के सदस्यों को बुलाया गया है।