खाने में मटन नहीं मिला तो दूल्हे ने किया शादी से इनकार, मनाते रहे लड़की वाले उसी रात दूसरी युवती से कर लिया विवाह | If mutton was not found, then the groom refused to marry

खाने में मटन नहीं मिला तो दूल्हे ने किया शादी से इनकार, मनाते रहे लड़की वाले उसी रात दूसरी युवती से कर लिया विवाह

खाने में मटन नहीं मिला तो दूल्हे ने किया शादी से इनकार, मनाते रहे लड़की वाले उसी रात दूसरी युवती से कर लिया विवाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 26, 2021/10:09 am IST

जाजपुर। ओडिशा राज्य के जाजपुर  में एक अजीबोगरीब  मामला सामने आया है। यहां  दूल्हे ने शादी करने से  इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि बारातियों को खाने में मीट नहीं परोसा गया था। इसकी जानकारी मिलते ही दूल्हा शादी समारोह छोड़कर चला गया, फिर  उसी रात दूल्हे ने एक दूसरी लड़की से विवाह  कर लिया है।

ये भी पढ़ें- जहरीले करैत ने काटा तो पलट के खा लिया कच्चा सांप, छत्तीसगढ़ के सनी …

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हा रमाकांत पात्रा की शादी सुकिंदा की रहने वाली एक लड़की से तय हुई थी। विवाह के कई सारे रीति रिवाज हो चुके ते। वहीं कुछ बारातियों ने दूल्हे से खाने में मीट नहीं मिलने की शिकायत की, इस पर  दूल्हा रमाकांत भड़क गया और इसी बात पर उसने शादी करने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें- महिला को बंधक बनाकर 10 दिनों तक किया गैंगरेप, बदमाशों के चंगुल से ब…

बीते  बुधवार को दूल्हा रमाकांत पात्रा बारात लेकर सुकिंदा स्थित लड़की के निवास पर पहुंचा था। बारात का उचित स्वागत किया गया। शादी की रस्में चल रही थीं, इस बीच बारातियों को पता चला कि खाने में मटन नहीं बना है तो वो वधु पक्ष के लोगों को उलाहना देने लगे।  बारातियों का कहना था कि खाने में मीट परोसे जाने के लिए पहले ही बात तय हो गई थी। इस पर विवाद बढ़ता गया और मामला दूल्हे तक पहुंच गया।

ये भी पढ़ें- BJP की इस महिला सांसद को पूर्व मंत्री विश्नोई ने बताया निहायत ही ‘घ…

इस विवाद के बाद दूल्हा बिना किसी से कुछ कहे विवाह स्थल से निकल गया, इसके बाद जब उससे संपर्क किया गया तो उसने इसी वजह से  शादी करने से इनकार कर दिया। वहीं लड़की वाले दूल्हे को समझाने-बुझाने की कोशिश ही कर रहे थे कि इस बीच दूल्हा अपने एक रिश्तेदार के साथ उसके गांव चला गया।  दूल्हा सुकिंदा की कुहिका पंचायत में जाकर  अपने एक रिश्तेदार के घर जाकर रुका। यहां दूल्हे ने उसी रात फुलाझारा की एक दूसरी लड़की से शादी कर ली। इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। पुलिस ने कहा है कि  अगर  इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई जाती है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।