If you Want Marry me First Kill my Husband than Nikah With me

पहले मेरे पति की हत्या करो फिर करना निकाह…प्रेमिका की डिमांड पर प्रेमी ने उसके पति को उतारा मौत के घाट

पहले मेरे पति की हत्या करो फिर करना निकाह...! If you Want Marry me First Kill my Husband than Nikah With me

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 26, 2022/9:37 pm IST

नई दिल्ली: Kill my Husband Nikah With me राजधानी दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से लूट-हत्या बलात्कार जैसी घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी। बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पति रास्ते का रोड़ा बन रहा था। हैरानी की बात ये है कि महिला तीन बच्चों की मां है। वहीं, प्रेमिका की डिमांड पर प्रेमी ने उसके पति को मौत के घाट उतरवा दिया।

Read More: ‘बोल्ड’ फोटोशूट कराने इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन, बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

पत्नी ने करवाई पति की हत्या

Kill my Husband Nikah With me दरअसल, मामला दिल्ली के दरियागंज इलाके का है, जहां रहने वाली तीन बच्चों की मां जेबा दोस्त शोएब से प्यार करती थी। एक दिन जेबा ने शोएब के साथ मिलकर पति की हत्या की पूरी प्लानिंग की। शोएब ने एक सुपारी किलर से बात की और चोरी की बाइक का इंतजाम किया। 17 मई की रात जेबा के पति मोइनुद्दीन की दिल्ली के भीड़ भरे इलाके दरियागंज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। आसपास के मौजूद लोगों ने दिल्ली पुलिस को कॉल कर कहा कि बाइक सवार दो बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है। कॉल मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। मरने वाले की पहचान 45 साल के मोइनुद्दीन कुरैशी के रूप में हुई। मोइनुद्दीन प्रॉपर्टी का काम करता था।

Read More: देवर पर भारी पड़ी भाभी, शादी के दौरान दोनों का ये अंदाज देखकर हर कोई था हैरान

प्रेमी ने प्रेमिका के पति को उतारा मौत के घाट

जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर ही वारदात में इस्तेमाल बाइक मिली। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह बाइक उत्तर प्रदेश के मेरठ इलाके से चोरी की गई थी। दिल्ली पुलिस ने करीब 500 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की, करीब 100 लोगों से पूछताछ की और उसके बाद जाकर पुलिस को पता लगा कि कत्ल में शामिल आरोपी मेरठ के रहने वाला है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में विनीत गोस्वामी को गिरफ्तार किया। विनीत गोस्वामी ने मर्डर के लिए 6 लाख रुपयों की सुपारी मांगी थी। इसमें से 3 लाख उसे एडवांस मिल चुके थे।

Read More: एयरपोर्ट पर मिला ऐसा पैकेट कि मच गया हड़कंप, नमक की 1000 बोरी में ड्रग्स होने का शक 

तीन बच्चों की मां है महिला

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान जेबा ने बताया कि उसकी शादी करीब 25 साल पहले मोइनुद्दीन से हुई थी। जेबा और मोइनुद्दीन के दो बेटे और एक बेटी है। दो साल पहले ही सोशल मीडिया के जरिए शोएब से संपर्क में आई थी। दोनों की दोस्ती हो गई और फिर दोनों मिलने भी लगे। एक दिन जेबा ने शोएब से कहा कि वह अगर मोइनुद्दीन का कत्ल कर देगा तो वह उससे निकाह कर लेगी, जिसके बाद शोएब ने सुपारी किलर विनीत से बात की और 17 मई को दोनों ने साजिश को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में जेबा कुरैशी, उसके दोस्त शोएब और कॉन्ट्रैक्ट किलर विनीत गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ चोरी की बाइक, एक तमंचा और कत्ल के लिए दिए गए 3 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।

Read More: तमिल भाषा को लेकर पीएम मोदी ने कही ऐसी बात, सुनकर गदगद हो जाएंगे साउथ स्टार्स …