IIT Madras PhD scholar Suicide

Student Suicide: IIT के एक और छात्र ने की आत्महत्या, एक दिन पहले वॉट्सऐप स्टेटस में बताई ये बात…..

IIT Madras PhD scholar Suicide तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के IIT मद्रास से सुसाइड तीसरा मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 01:25 PM IST, Published Date : April 2, 2023/1:23 pm IST

IIT Madras PhD scholar Suicide : चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के IIT मद्रास से सुसाइड तीसरा मामला सामने आया है। स्टूडेंट्स में ये एक खतरनाक ट्रेंड बनते जा रहा है। छात्र आज कल बात-बात पर सुसाइड नोट लिख कर मौत को गले लगा ले रहे हैं। देश की अग्रणी शिक्षण संस्थानों में एक आईआईटी मद्रास में सुसाइड का मामला आते ही हड़कंप मच गया।

read more: सुपरमॉडल को देख बेकाबू हुए ये मशहूर एक्टर, गोद में उठाया और सरेआम कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स 

जानें पूरा मामला

दरअसल, एक पीएचडी छात्र ने तमिलनाडु के वेलाचेरी में अपने कमरे में आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्र पश्चिम बंगाल का रहने वाला था और उसकी उम्र 32 साल थी। इस साल IIT मद्रास से आत्महत्या की यह तीसरी घटना है और 2018 के बाद से 11वां मामला है। तमिलनाडु पुलिस ने एक बयान में कहा कि “31 मार्च को, मृत छात्र ने एक व्हाट्सएप स्टेटस ‘आई एम सॉरी नॉट गुड एनफ’ पोस्ट किया। स्थिति को देखकर, उसके दोस्त उसके घर पहुंचे और सचिन को अपने कमरे में लटका पाया। एक एम्बुलेंस को बुलाया गया और लेकिन तब तक वो दम तोड़ चुका था। मामले में आगे की जांच चल रही है।”

read more: Schools Closed: स्कूलों को फिर बंद करने का आदेश, कोरोना संक्रमण के बीच प्रशासन ने इस वजह से लिया फैसला 

IIT Madras PhD scholar Suicide : इससे पहले 14 मार्च को मद्रास आईआईटी कैंपस में बीटेक तृतीय वर्ष के एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। मृतक की पहचान आंध्र प्रदेश के रहने वाले वैपु पुष्पक श्री साई (20) के रूप में हुई है। कोट्टुरपुरम पुलिस ने मामले पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers