India gave 50 million dollars to Maldives | Financial aid to maldives | Financial aid to maldives: मोदी सरकार ने मालदीव को दिया 50 मिलियन डॉलर.. भारत को ही आंखे दिखा चुका है चीन समर्थक ये देश..

Financial aid to maldives: मोदी सरकार ने मालदीव को दिया 50 मिलियन डॉलर.. भारत को ही आंखे दिखा चुका है चीन समर्थक ये देश..

इस बीच राष्ट्रपति मोइज्जू के मंत्रियों ने प्रधानमंत्री के खिलाफ बयानबाजी की और फिर दोनों देशो के बीच रिश्तो में तनातनी देखी गई।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 09:46 AM IST, Published Date : May 14, 2024/9:46 am IST

माले: मालदीव सरकार को भारत ने 50 मिलियन डॉलर की आर्थिक सहायता दी है। जिसके बाद मालदीव के विदेश मंत्री मूसा जमीर ने X पर भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ तस्वीर जारी करते हुए भारत सरकार को धन्यवाद दिया है। (India gave 50 million dollars to Maldives) मालदीव के विदेश मंत्री ने कहा कि यह सद्भावना का एक सच्चा संकेत है। जो मालदीव और भारत के बीच लंबे समय से चली आ रही दोस्ती का प्रतीक है।

Toll Plaza Accident Video : कार सवार ने महिला टोलकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल, वायरल हो रहा घटना का वीडियो

गौरतलब हैं कि मालदीव सरकार के साथ पिछले साल भारत की तनातनी सामने आई थी। प्रधानमंत्री ने लक्ष्यद्वीप का दौरा करते हुए वहां की ख़ूबसूरती को अपने सोशल मीडिया अपर शेयर किया था। इसके ठीक बाद भारत भर में मालदीव के बजाये लक्ष्यद्वीप के टूरिज्म को प्रमोट करने का मूवमेंट चल पड़ा था।

Prajwal Revanna Investigation: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ CBI जाँच नहीं कराएगी कांग्रेस की सरकार.. भाजपा की मांग को सिद्धारमैय्या ने ठुकराया..

इस बीच राष्ट्रपति मोइज्जू के मंत्रियों ने प्रधानमंत्री के खिलाफ बयानबाजी की और फिर दोनों देशो के बीच रिश्तो में तनातनी देखी गई। (India gave 50 million dollars to Maldives) भारत विरोधी आंदोलन के बल पर सत्ता में बैठे मोइज्जू सरकार ने पिछले दिनों मालदीव में तैनात सभी भारतीय सैनिकों को वापस भारत भेज दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें