Internet service will remain closed in entire Ranchi city

पूरे शहर में बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, भारी बवाल के बाद यहां लिया गया फैसला

पूरे शहर में बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, भारी बवाल के बाद यहां लिया गया फैसलाः Internet service will remain closed in entire Ranchi city

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 10, 2022/11:09 pm IST

रांचीः Internet service will remain closed पैगंबर पर विवादित टिप्पणी को लेकर रांची में शुक्रवार को नमाज के बाद हिंसक प्रदर्शन हुआ। आगजनी और पथराव के चलते पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। इसके बाद अब राजधानी रांची में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई। गृह विभाग के प्रधान सचिव अरुण एक्का ने कहा कि रांची में शुक्रवार शाम 7 बजे से शनिवार सुबह 6 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। इस संबंध में गृह विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

Read more : बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर देती है ये हसीना, तस्वीरें देख आप भी दीवाने हो जाएंगे 

Internet service will remain closed इससे पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि इस प्रकार की घटना चिंता का विषय है। हम सभी सुनियोजित तरीके से कुछ ऐसी शक्तियों का शिकार हो रहे हैं, जिसका परिणाम हम सभी को भुगतना पड़ेगा। मौजूदा हालात परीक्षा की घड़ी है। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील भी की है।

Read more : दो प्रेमिकाओं से एक मंडप में रचाई शादी, दुल्हनों के गोद में बैठे दिखे बच्चे, जानिए क्या है पूरा मामला 

सीएम हेमंत ने कहा कि उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा। कानून उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगा। इससे पहले जिला प्रशासन ने स्थिति को देखते हुए रांची में कर्फ्यू लगा दिया। रांची जिला प्रशासन द्वारा सुजाता चौक से अल्बर्ट एक्का चौक तक मेन रोड तक और उसके दोनों ओर 500 मीटर की दूरी तक निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। इस क्षेत्र में 5 या 5 से अधिक व्यक्ति का जमा होना वर्जित रहेगा।

Read more : CLAT 2022 : एडमिट कार्ड हुआ जारी, यहां जाने परीक्षा पैटर्न, इतने हजार स्टूडेंट्स लेंगे एग्जाम में भाग… 

बता दें कि नुपुर शर्मा के बयान को लेकर शुक्रवार को रांची में बवाल हो गया। जुमे की नमाज के बाद मेन रोड में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने नारेबाजी के बाद अचानक पथराव शुरू किया। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने कई राउंड हवाई फायरिंग की है।

Read more :  लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers