Jenny and Sam's love story met on dating app Tinder

देखते ही देखते एक दूसरे पर फिदा हो गई ये महिलाएं, कर ली शादी, ‘पहली ही रात में’ हो गई प्रेग्नेंट!

Jenny and Sam's love story : दुनिया कितना बदल चुकी है। इसका अंदाजा इस खबर से लगा सकते हैं। जहां दो महिलाओं की मुलाकात डेटिंग ऐप टिंडर ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 31, 2022/10:43 pm IST

Jenny and Sam’s love story : दुनिया कितना बदल चुकी है। इसका अंदाजा इस खबर से लगा सकते हैं। जहां दो महिलाओं की मुलाकात डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder) पर हुई। देखते ही एक दूसरे पर दिल दे बैठी जेनी और सैम। इसके बाद दोनों ही एक दूसरे को दिल दे बैठीं। हाल ही में दोनों ने शादी भी रचा ली। अब जेनी बायॉलॉजिकल मां बनने वाली हैं। वहीं सैम के पहले से दो बच्‍चे हैं। सैम करोड़पति बिजनेस वुमन हैं। ‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक जेनी मूलत: कनाडा की रहने वाली हैं। उनका टोरंटो में बेहद सफल करियर चल रहा था।

यह भी पढ़ेंः  350 साल पुराने इस मंदिर में बड़ी संख्या में पहुंचते हैं ‘लव-कपल्स’, जानें आखिर क्यों है ऐसा

सालों तक सिंगल रहने के बाद जेनी करोड़पति बिजनेस वुमन सैम व्‍हाइट से 2016 में मिली। दोनों में मिलते ही एक कनेक्‍शन बन गया। करीब 10 साल पहले वह लंदन आकर बस गईं। वह खुद को हेट्रोसेक्‍सुअल (विपरीत लिंग की तरफ आकर्षित होने वाले) महिला ही मानती थीं। लेकिन एक बार टिंडर प्रोफाइल पर उन्होंने अपना सेक्‍सुअल प्रीफेंस बदला। यहां उनकी मुलाकत सैम से हुई।

और भी है बड़ी खबरें…

जेनी की पार्टनर सैम व्‍हाइट करोड़पति बिजेनस वुमन हैं। उनका 180 करोड़ से ज्‍यादा का मोटर इंश्‍योरेंस का बिजनेस है। ‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कभी उन्‍होंने सालों तक कारों की सफाई की थी, ताकि कैश जमा कर सकें और बिजनेस शुरू करें। जेनी ने अपने होने वाले बच्‍चों के लिए एक किताब Howie Blend भी लिखी है। इस किताब में कई शॉर्ट स्‍टोरी हैं। जेनी ने बायॉलोजिकल मां बनने के लिए हजारों पाउंड IVF पर खर्च किया है।