Jija Send Adult Messages to Sali, Husband See Messages

साली को ऐसा मैसेज भेजा था जीजा, भूल गई डिलीट करना, पति के हाथ लग गया मोबाइल, जानिए फिर क्या हुआ?

साली को ऐसा मैसेज भेजा था जीजा, भूल गई डिलीट करना, पति के हाथ लग गया मोबाइल! Jija Send Adult Messages to Sali, Husband See Messages

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 8, 2022/12:03 am IST

मधुबनी: Jija Send Adult Messages to Sali जीजा-साली का रिश्ते में हंसी मजाक आम बात है। लेकिन कई बार देखा गया है कि दोनों सभी मर्यादाओं को पार कर जाते हैं और वो कर गुजरते हैं, जिसे हमारा समाज स्वीकार नहीं करता। ऐसा ही एक मामला बिहार के मधुबनी से सामने आया है, जहां जीजा ने ऐसा कांड कर दिया कि साली के घर पर बवाल मच गया। वहीं, जब मामला साली के पति को पता चला तो उसने अपने साढू की जमकर खातिरदारी की। लेकिन इसके बाद से जीजा फरार है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: चैटिंग कर आरक्षक ने पटाई लड़की, फिर रोमांस करने बुलाया होटल, दंग रह गया जब सामने वाली निकली खुद की….

साली को भेजता था ऐसा मैसेज

Jija Send Adult Messages to Sali दरअसल जीजा शादी से पहले अपनी साली को अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजा था, जिसे वह इग्नोर कर देती थी और मैसेज डिलीट कर देती थी। कुछ दिनों बाद साली की शादी हो गई, लेकिन शादी के बाद भी जीजा की हरकतें नहीं सुधरी और वह मैसेज भेजता रहा। मैसेज पढ़कर साली डिलीट कर देती थी। लेकिन एक दिन जीजा ने अपनी साली को अश्लील मैसेज भेजा, जिसे वह डिलीट करना भूल गई और उसका मोबाइल पति के हाथ लग गया। इसके बाद तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। दवा की दुकान करने वाले अपने साढू के पास पहुंचा और जमकर उसकी खातिरदारी की। उसके बाद से वह गायब है। अब मैसेज भेजने वाले युवक की पत्नी ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

Read More: सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और सिंगर की हत्या, बदमाशों ने 34 साल के रैपर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

साली के पति ने देख लिया जीजा का मैसेज

साहरघाट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने नगर थाना में प्राथमिकी के लिए दिए आवेदन में कहा है कि वर्तमान में नगर थाना के गुड्डी गाछी मुहल्ला में उसके पति की दवा की दुकान है। वहीं वे लोग भी रहते हैं। कहा है उसकी छोटी बहन को उसका पति मैसेज व फोटो भेजा करता था। जब उनकी छोटी बहन की शादी मधुबनी शहर के ही एक मुहल्ले में हो गई तो इसके बाद भी उनकी छोटी बहन के मोबाइल पर मैसेज भेजकर उसे तंग करने का सिलसिला जारी रखा। इसके लिए वह अपने पति को कई बार मना भी की, लेकिन उसके पति ने अपनी साली के मोबाइल पर गलत मैसेज भेजना जारी रखा। इस बात की जानकारी छोटी बहन के पति को भी हो गई।

Read More: विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन आएगी सिनेमाघरों में

मैसेज डिलीट करना भूल गई साली

इसके बाद उनकी छोटी बहन के पति सहित आधा दर्जन लोग उसके पति की दवा दुकान पर बीते तीन जून की संध्या आ धमके। उनलोगों ने उसके पति के साथ गाली-गलौज व मारपीट की। लैपटाप, मोबाइल, पैन कार्ड व आधार कार्ड, पहचान पत्र आदि भी ले गए। जाते हुए सुधर जाने की धमकी भी दे गए। इसके बाद उसका पति चार जून को घर से निकला तो अब तक नहीं लौटा है।

Read More: पर्यावरण के लिए नुकसानदायक है ‘के-रेल’ परियोजना, मंत्री पीयूष गोयल ने कहा – पुनर्विचार करे केरल सरकार 

 
Flowers