Kerala policeman suspended for forcing foreigner to empty liquor bottle

विदेशी को शराब की बोतल खाली करने के लिए किया मजबूर.. पुलिसकर्मी सस्पेंड

Kerala policeman suspended for forcing foreigner to empty liquor bottle केरल में विदेशी को शराब की बोतल खाली करने के लिए मजबूर करने वाला पुलिसकर्मी निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 1, 2022/3:43 pm IST

तिरुवनंतपुरम, एक जनवरी (भाषा) केरल पुलिस की एक टीम ने एक विदेशी को कथित तौर पर शराब की बोतल खाली करने के लिए मजबूर किया, जिसे उसने नए साल के जश्न के लिए एक सरकारी शराब की दुकान से खरीदा था। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

वीडियो में विदेशी नागरिक को दक्षिणी केरल के एक शीर्ष पर्यटन स्थल कोवलम में शुक्रवार को पुलिस कर्मियों की एक टीम की मौजूदगी में कथित तौर पर शराब की बोतल खाली करते देखा जा सकता है।

पढ़ें- रडार में इत्र कारोबारी.. अब इस बड़े इत्र कारोबारी के घर पहुंची नोट गिनने की मशीन

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए राज्य सरकार ने शनिवार को एक पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया, जिसने कथित तौर पर विदेशी को शराब खाली करने के लिए मजबूर किया था।

पढ़ें- 9 महिला नक्सली सहित 44 माओवादियों ने किया सरेंडर, साल के पहले दिन बड़ी कामयाबी

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने इस मामले में राज्य के पुलिस प्रमुख से रिपोर्ट मांगी है।

पढ़ें- पूर्व विधायक मनोज चौधरी पत्नी सहित इस पार्टी की ले ली सदस्यता

राज्य के पर्यटन मंत्री पी ए मोहम्मद रियास ने इस घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार देते हुए कहा कि राज्य के पर्यटन क्षेत्र को पुनर्जीवित करने के सरकार के प्रयासों को नुकसान पहुंचाने वाले इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह घटना उस समय हुई जब विदेशी अपने दोपहिया वाहन पर पास के वेल्लर में एक बेवको आउटलेट से शराब खरीदकर लौट रहा था।