रोज मोदी का अपमान करते हैं, देश में बने ठगबंधन के नेता : केशव प्रसाद मौर्य |

रोज मोदी का अपमान करते हैं, देश में बने ठगबंधन के नेता : केशव प्रसाद मौर्य

रोज मोदी का अपमान करते हैं, देश में बने ठगबंधन के नेता : केशव प्रसाद मौर्य

:   Modified Date:  December 23, 2023 / 04:27 PM IST, Published Date : December 23, 2023/4:27 pm IST

बदायूं (उप्र) 23 दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन का मजाक उड़ाते हुए आरोप लगाया कि देश में जो ठगबंधन (गठबंधन) बना है उसके नेता रोज (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी जी का अपमान करते हैं।

उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश जी, आप कभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बन सकते जबकि मध्य प्रदेश में भाजपा के मोहन यादव बन सकते हैं।

मौर्य ने बदायूं के बिल्सी कस्बे में सम्राट अशोक की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में आज मोदी (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) जी की गारंटी चलती है।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने जिले के लिए 19.5 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

उन्होंने कहा, ”आज विपक्ष के लोग़ उपराष्ट्रपति का अपमान करते हैं। इतना ही नही, देश में यह जो ठगबंधन बना है इसके नेता हर रोज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का अपमान करते हैं।”

उन्होने दावा किया,” अखिलेश जी, अब कभी आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नही बन सकते हैं, जबकि मध्य प्रदेश में भाजपा के मोहन यादव मुख्यमंत्री बन सकते हैं।”

उन्होंने कहा , ”राम मन्दिर किसी एक क़ा नही पूरे राष्ट्र का मन्दिर है, जिसको लेकर किसी ने एक रुपया तो किसी ने हजारों रुपये का योगदान दिया है। आज राम मन्दिर राष्ट्र मन्दिर है।’’

सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में एक सवाल के जवाब में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट तय करेगा किसे बुलाना चाहिए या नहीं, लेकिन इतना जरूर है कि भाजपा राम, कृष्ण एवं शिव भक्तों पर फूल बरसाती है।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)