Landlord arrested for sexually assaulting 10-year-old girl in Outer Delhi

10 साल की बच्ची के साथ पुलिस के बेटे ने किया ये काम, मासूम ने रोते हुए बताई आपबीती

rape with minor girl : एक महिला हेड कांस्टेबल छात्राओं को 'अच्छे' और 'बुरे' स्पर्श के बारे में जागरूक करने के लिए एक स्कूल गयी थी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 18, 2022/12:37 am IST

नयी दिल्ली। बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक नाबालिग लड़की का उसके घर पर कथित यौन उत्पीड़न करने के मामले में 37 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया, आरोपी जींदपुर का एक विवाहित व्यक्ति है, जो दिल्ली पुलिस के एक जवान का बेटा है। पुलिस के मुताबिक, यह मामला तब सामने आया जब एक महिला हेड कांस्टेबल छात्राओं को ‘अच्छे’ और ‘बुरे’ स्पर्श के बारे में जागरूक करने के लिए एक स्कूल गयी थी।

यह भी पढ़ें:  नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा की बंपर जीत से गदगद हुए सीएम शिवराज, प्रदेश की जनता को दिया धन्यवाद

छात्राओं के साथ बातचीत के दौरान 10-वर्षीया एक बच्ची ने हेड कांस्टेबल से उसके साथ मई में हुई कथित यौन उत्पीड़न की घटना के बारे में बात की। घटना उस समय हुई, जब वह अपने घर पर अकेली थी।

यह भी पढ़ें:  एक अगस्त से नहीं होगी इन फिल्मों की शूटिंग, निर्माताओं ने इस वजह से लिया फैसला

हेड कांस्टेबल ने घटना की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति की पहचान संदिग्ध के तौर पर की गयी। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पीड़िता अपने परिवार के साथ आरोपी के एक मकान में किराए पर रहती है। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के पिता मजदूरी का काम करते हैं, जबकि मां अपने परिवार का पेट पालने के लिए चाय की एक छोटी सी दुकान चलाती है।

यह भी पढ़ें: घर में सो रहा था परिवार, तभी अचानक उठने लगी आग की लपटें, महिला और उसके दो नाबालिग बेटे जिंदा जले

मकान मालिक ने लड़की के साथ उस समय छेड़खानी की जब वह अपने घर पर अकेली थी और उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़की को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers