Malaika Arora Arjun Kapoor wedding, ceremony will be held month

मलाइका अरोड़ा बनेंगी दुल्हन, अर्जुन कपूर संग लेंगे सात फेरे, इस दिन बजेगी शहनाई!

Malaika Arora and Arjun Kapoor's wedding: मोस्ट रोमांटिक और लवेबल कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द शादी करने वाले हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:11 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:11 pm IST

मुंबई। Malaika Arora and Arjun Kapoor’s wedding  :  बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जल्द अपने लव रिलेशनशिप को एक नया नाम देने वाली है। दरअसल मोस्ट रोमांटिक और लवेबल कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मलाइका शादी के लिए तैयार हो गई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  मौसम : आज से और तपेगी छत्तीसगढ़, इधर मध्यप्रदेश के कई शहरों में लू की चेतावनी

Malaika Arora and Arjun Kapoor’s wedding  :  इस खबर के बाद अर्जुन और मलाइका फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मालइका अरोड़ा इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों शादी को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसी चर्चा है कि रोमांटिक कपल अर्जुन और मलाइका इसी साल नवंबर या दिसंबर के महीने में विंटर वेडिंग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  चार धाम यात्रा : अबतक 41 श्रद्धालुओं की मौत, उत्तराखंड सरकार ने जारी की हेल्थ एडवाइजरी, इन नियमों का करना होगा पालन

Malaika Arora and Arjun Kapoor’s wedding  : बताया जा रहा है कि अर्जुन और मालइका इंटीमेट वेडिंग करना चाहते हैं, जो इस वक्त बॉलीवुड में ट्रेंड कर रहा है। दोनों इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए सात फेरे लेंगे। शादी मुंबई में उनके करीबों दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में ही होगी। फिलहाल इन सभी बातों को लेकर मालइका और अर्जुन कपूर का बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई बस, तीन की मौत, दर्जनों घायल

 
Flowers