man rape with 13 year old girl in-noida escapes-from-police-custody

13 साल की लड़की को किडनैप कर जमकर पीटा, फिर झाड़ियों में ले जाकर किया रेप, स्कूल जा रही थी बच्ची

rape with girl in noida : उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली 13 वर्ष की एक छात्रा ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 27, 2022/10:33 pm IST

नोएडा। rape with girl in noida : उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली 13 वर्ष की एक छात्रा को बुधवार की सुबह अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

अपर पुलिस उपायुक्त (महिला-सुरक्षा) अंकिता शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को थाना सेक्टर-24 पुलिस डॉक्टरी परीक्षण करवाने के लिए जिला अस्पताल लेकर गई थी। उन्होंने बताया कि वहां से जब पुलिस उसे वापस लेकर आ रही थी, तभी आरोपी पुलिस की जिप्सी से कूद कर भाग गया तथा सेक्टर 32 की झाड़ियों में जाकर छुप गया। अंकिता ने बताया कि जब पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर ईट- पत्थर फेंककर पुलिसवालों को चोटिल कर दिया। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई, जो उसके पैर में लगी है।

यह भी पढ़ेंः  Sushant Singh Rajput की इस टी-शर्ट पर मचा हंगामा, लोगों ने की Flipkart को बायकॉट करने की मांग

उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । अधिकारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 12 स्थित स्कूल की नाबालिग छात्रा आज सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी, तभी 20 वर्षीय व्यक्ति वहां और उसने छात्रा से कहा कि उसे पंडित ने बताया है कि छोटी बच्ची से पेड़ का पत्ता तुड़वा कर पूजा करो, तुम्हारा भला होगा।

यह भी पढ़ेंः  गरीबों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार, मुख्यमंत्री ने कहा-जल्द होगी इस योजना की शुरूआत

उन्होंने बताया कि छात्रा उसकी बातों में आ गई। उन्होंने बताया कि आरोपी, छात्रा को सेक्टर 32-ए स्थित वेब सिटी के पास ले गया, तथा वहां पर झाड़ियों में जबरन ले जाकर उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। उन्होंने बताया कि छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह एक मेडिकल स्टोर में काम करता है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers